बॉलीवुड

फिल्म मेकर्स ने Bhul Bhulaiya 3, Kabir Singh 2 के बारे में जो कहा वो जानकर आपको मजा आ जाएगा

फिल्म मेकर्स ने Bhul Bhulaiya 3, Kabir Singh 2 के बारे में जो कहा वो जानकर आपको मजा आ जाएगा
x
Bhul Bulaiya 3, Kabir Singh 2: ये बात पक्की हो चुकी है कि कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया का तीसरा पार्ट भी बनने वाला है

Bhul Bulaiya 3, Kabir Singh 2: कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 जहां लोगों को खूब हंसा रही है वहीं बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखकर फिल्म के मेकर्स की भी तगड़ी मौज हो गई है. भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म की फ्रैंचाइज़ी को और आगे बढ़ाने की बात कही है, यह एकदम कन्फर्म हो गया है कि कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 के बाद भूलभुलैया 3 भी रिलीज होगी। इतना ही नहीं शहीद कपूर की फिल्म Kabir singh का दूसरा पार्ट भी बनाया जाएगा।

फिल्म प्रोड्यूसर भूषण कुमार और मुराद खेतानी ने इस बात की पुष्टि की है कि दोनों मिलकर भूलभुलैया 3 भी बनाने वाले हैं और इससे आगे भी भूलभुलैया फ्रैंचाइज़ी आगे बढ़ती रहेगी। यानी फैंस को जल्द Bhul Bhulaiya Part 3 देखने को भी मिलेगी।

Kabir Singh Part 2 के बारे में मेकर्स ने क्या कहा

Pinkvilla को दिए एक इंटरव्यू में फिल्म के मेकर्स ने Bhul Bhulaiya 3 बनाने की बात की, इसी दौरान मेकर्स ने शहीद कपूर की ब्लॉक बस्टर फिल्म कबीर सिंह के बारे में भी चर्चा की, जहां उन्होंने बताया कि कबीर सिंह फिल्म को भी ऑडिएंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है, ऐसे में Kabir Singh की फ्रैंचाइज़ी को आगे ले जाया जाएगा और Kabir Singh Part 2 बनाई जाएगी

Bhul Bhulaiya 3 में Kartik Aryan होंगे या नहीं

जिस हिसाब से कार्तिक और किआया अडवाणी ने भूलभुलैया 2 में कमाल की परफॉर्मेंस दी है उस लिहाज से ऐसा लग रहा है कि Bhul Bhulaiya 3 में भी दोनों एक्टर्स को ही कास्ट किया जाएगा

Kabir Singh 2 में Shahid Kapoor ही होंगे?

इसका जवाब देते हुए मेकर्स ने कहा था था कि कबीर सिंह में शहीद ने बहुत अच्छा काम किया था, Kabir Singh 2 पर जब काम शुरू होगा तो शहीद कपूर को सबसे पहले ध्यान में लिया जाएगा।



Next Story