बॉलीवुड

मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी की ये 5 आदते जान आप रह जाएंगे हैरान

मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी की ये 5 आदते जान आप रह जाएंगे हैरान
x
Nita Ambani Habits: देश के सबसे बड़े अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी हमेशा चर्चे में रहती है.

Nita Ambani Habits: देश के अमीरों की श्रेणी में अनिल अंबानी (Anil Ambani) का नाम सबसे पहले लिया जाता है। हर कोई अमीर बनना चाहता हैं। यह बात अलग है कि वह अमीर बने न बने लेकिन उसकी चाहत अमीर बनने की होती है। कई बार लोग इसी चक्कर में अमीरों जैसा व्यवहार भी करते हैं। इस सब बातों के बीच एक अहम बात यह है कि यह तो सभी जानना चाहते हैं अमीर लोगां का रहन-सहन, खान-पान, काम आदि दैनिक क्रियाएं कैसी होती है। आज हम देश के अमीर अनिल अंबानी की पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) के बारे में कुछ खास 5 बाते बताने जा रहे हैं।

दिन की शुरूआत कुछ इस तरह

नीता अंबानी के बारे में और कुछ जानने से पहले यह जान लेना चाहिए कि उनकी दिन की शुरूआत कैसे होती है। तो आप जाने लें कि नीता अंबानी सबसे पहले एक्सार साइज करती हैं। इसके साथ ही वह अपने शरीर को चुस्त दूरूस्त रखने के लिए संतुलित नास्ता करती हैं। साथ ही एक स्कूल की अध्यक्ष हैं। जहां मन लगाकर सारा काम करती है।


जूस पीना है पसंद

नीता अंबानी को जूस पीना पसंद है। नीता अंबानी अपने शरीर का भी पूरा ध्यान रखती है। ऐसे में वह चुकंदर का जूस अवश्य पीती हैं। चुकंदर में एंटी आक्सीडेंट पाया जाता है। इससे त्वचा में झुर्रियों का आना कम हो जाता है।

वही पता चलता है कि नीता अम्बानी के दिन की शुरुआत फल से होती है। उन्हे नाश्ते में आमलेट खाना पसंद है। लंच और डिनर में वह सूप और हरी सब्जियां खाना पसंद करती हैं।

करती हैं एक्सर साइज

अपने आप को फिट रखने के लिए नीता अंबानी हर दिन एक्सर साइज जरूर करती है। कहा गया है कि वह कितना भी विजी रहें लेकिन एक्सरसाइज जरूर करती है। नीता अंबानी क्लासिकल डांस भी करती हैं। कहा जाता है कि नीता जब महज 5 साल की थीं, तब उन्होंने भरतनाट्यम सीख लिया था।



काम में रहती हैं व्यस्त

दुनिया के टाप स्कूलों में से एक जिसका नाम धीरूभाई अम्बानी इटरनेशनल स्कूल है। जिसकी अध्यक्ष नीता अम्बानी हैं। वह स्कूल में मन लगाकर देखरेख करती है। यहां तक कहा जाता है कि जब तक आफिस का काम खत्म नही हो जाता नीता अंबानी घर नही जाती हैं।

दोबारा नहीं पहनती

नीता अंबानी के कार्य व्यवहार से उनकी अमीरी नजर आती है। कहा जाता है कि नीता अंबानी जिस ब्रांड के जूते, हील्स, सैंडल और चप्पल एक बार पहन लेती है उसे वह दोबारा नही पहनती है।

Next Story