बॉलीवुड

KGF 1 और KGF Chapter 2 में रॉकी की माँ का रोल निभाने वाली 27 साल की एक्ट्रेस की हॉट फोटो देख रह जायेंगे शॉक्ड

KGF 1 और KGF Chapter 2 में रॉकी की माँ का रोल निभाने वाली 27 साल की एक्ट्रेस की हॉट फोटो देख रह जायेंगे शॉक्ड
x
KGF 1 और KGF Chapter 2 में रॉकी की माँ का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस की तस्वीर आपको मदहोश कर सकती है.

दुनिया के हर छोर में तबाही मचाने वाले फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) ने बॉक्स ऑफिस में ताबड़तोड़ कमाई करके इतिहास रच दिया. केजीएफ चैप्टर 1 की सफलता के 4 साल के बाद डाइरेक्टर ने KGF Chapter 2 उतारा जिसके बाद बॉक्स ऑफिस में इस फिल्म को देखने के लिए जनता जनार्दन में काफी उत्साह देखा गया. इस फिल्म में अगर किसी को सबसे ज्यादा फोकस किया गया तो वो है रॉकी की माँ. इस फिल्म में रॉकी के सपने उसके नहीं बल्कि उसके माँ के रहते है. पूरी दुनिया को जीतने वाला रॉकी अपनी माँ के लिए सब कुछ करता है. इस फिल्म में रॉकी के माँ का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस की उम्र महज 27 साल है. बता दे की जिस खूबसूरती से एक्ट्रेस ने रोल किया है वो देखने में भी उतनी ही खूबसूरत है. हम जिस 27 साल की एक्ट्रेस की बात कर रहे है उनका नाम है अर्चना जोइस (Archana Jois). चलिए जानते है इनके बारे में.


केजीएफ 1 में रॉकी को दुनिया जीतने की वचन देकर एक्ट्रेस अर्चना रॉकी की मौत हो जाती है. भले ही अर्चना (KFG 2 Fame Archana Jois) का रोल छोटा था. लेकिन इस रोल ने पूरी दुनिया में हंगामा मचा दिया. जिसकी आग वह हर वक्त अपने सीने में लिए घूमता है.


जानकारी के मुताबिक अर्चना जोइस कन्नड़ की मशहूर एक्ट्रेस है. इन्होने कई फिल्मो में काम किया है. फिल्मो की एक्टिंग के साथ-साथ अर्चना कथक प्रेमी भी है.


अर्चना की पर्सनल लाइफ की बात करे तो इनका जन्म बेंगलुरु में हुआ था. बचपन से ही एक्टिंग का शौक था. पढ़ाई पूरी करने के बाद पहले ही ऑडिशंस देने में उन्हें पास कर दिया गया और उनके पास कई बड़े ऑफर आने लगे.


Next Story