बॉलीवुड

कॉमेडियन भारती की फीस जानकर आपके होश उड़ जायेंगे, कुछ मिनटों के लिए लाखों चार्ज करती

कॉमेडियन भारती की फीस जानकर आपके होश उड़ जायेंगे, कुछ मिनटों के लिए लाखों चार्ज करती
x
'द कपिल शर्मा' शो आज जो मुकाम पर पहुंच चुका है। इसके पीछे कई लोगों की कड़ी मेहनत शामिल है।

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) आज जो मुकाम पर पहुंच चुका है। इसके पीछे कई लोगों की कड़ी मेहनत शामिल है। इस शो में हिस्सा बनने वाले हर शख्स की हसरत होती है। कि वो इस शो में जाकर कॉमेडी करे। क्योंकि इस शो में कॉमेडी करने पर उसकी किस्मत चमक जाती है।

डेढ़ घंटे का होता है द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show is of one and a half hours)



इस शो में परफॉर्म करने का सुनहरा मौका लकी लोगों को ही मिलता है। कपिल के शो में हंसी ठहाका लगाने वाली हर एक शख्सियत एक बड़ी पहचान होती है। इसी कड़ी में लाफ्टर क्वीन भारती सिंह (Laughter Queen Bharti Singh) को भला कौन भूल सकता है यूं तो ये शो डेढ़ घंटे का होता है, लेकिन लोगों को गुदगुदाने के लिए भारती की उपस्थिति कुछ मिनटों के लिए ही होती है। इतने कम समय में ही वो अपने कॉमेडी से लोगों को हंसा हंसा कर पेट फुला देती है।

कॉमेडी शो में जैसे ही भारती सिंह अपनी उपस्थिति दर्ज करती हैं। उनका अंदाज इतना लाजवाब होता है कि लोग अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाते हैं,और जब इस कॉमेडी शो में वो कम्मो बुआ की मिमिक्री करती हुए दिखाई देती है तो मानो हंसी की महफिल ही सज जाती है।



मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'द कपिल शर्मा शो' से भारती सिंह हर एपिसोड का 7 से 8 लाख रूपये तक लेती हैं। लेकिन अब पता चला है की उनकी फीस में जबरजस्त इजाफा हुआ हैं।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story