बॉलीवुड

Malaika को मां नहीं बल्कि खास नाम से पुकारता है इनका बेटा जानकर आपको भी लगेगा अजीब

Malaika को मां नहीं बल्कि खास नाम से पुकारता है इनका बेटा जानकर आपको भी लगेगा अजीब
x
अभिनेत्री का अपने बेटे अरहान के साथ अटूट रिश्ता है।

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फिटनेस और एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वही अभिनेत्री का अपने बेटे अरहान (Arhaan) के साथ अटूट रिश्ता है। वो अपने बेटे को एक अलग नाम से पुकारती है। अरहान की माने तो वो भी उन्हें मां के नाम से नहीं पुकारते हैं।



बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की छोटी से बड़ी एक्टिविटी सुर्खियों में होती है। आमतौर पर ये अपनी पर्सनल लाइफ (Personal life) को लेकर चर्चा का केंद्र रहती हैं। कभी मलाइका का नाम इनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को लेकर तो कभी एक्स हसबैंड अरबाज खान (Arbaaz Khan) को लेकर खबर आती रहती है। लेकिन अभिनेत्री पब्लिकली अक्सर अपने बेटे के साथ रिश्ते के बारे में कई दिलचस्प बारे शेयर करती हैं। मलाइका कई डांस रियलिटी शो कर चुकी है। जिसमें वह बतौर जज थी। इन्होंने एक शो के दौरान बताया था कि उनका बेटा अरहान उन्हें कभी भी मां नहीं बुलाता है।

मलाइका अपनी स्टाइलिश लुक और दिलकश अदाओं से फैंस का दिल जीतने में कामयाब रही है। कुछ समय पहले इन्होंने इंडियाज बेस्ट डांसर 2 शो (India's Best Dancer 2 Show) को जज कर रही थी। इस शो में उनके साथ जज के तौर पर गीता कपूर (Geeta Kapoor) और टेरेंस लुईस (Terence Lewis) भी दिखाई पड़े थे। शो के दौरान मलाइका ने जिक्र किया था कि उनका बेटा उन्हें एक खास नाम से बुलाता है।

इस रियल्टी शो में मलाइका ने बताई वजह (Malaika told the reason in this reality show)

इंडियाज बेस्ट डांसर 2 में मलाइका अरोड़ा का कहना था कि उनका अरहान उन्हें मां नहीं बल्कि ब्रो (Bro) कहकर पुकारता है। मलाइका ने आगे बताया कि वो अपने बेटे को अपनी मां की तरह बेटा ही कह कर पुकारती है लेकिन अरहान उन्हें ब्रो ही बुलाता है। आपको मालूम होगा कि ब्रो ब्रदर की शॉर्ट फॉर्म होती है। शॉर्ट में लोग ब्रदर को ब्रो बुलाते हैं



बेटा कहने की बताई मां ने वजह (Mother told the reason for saying son)

शो मे मलाइका का कहना था कि उनकी मां हमेशा उन्हें बेटा (Son) कहकर पुकारती है। जब मलाइका को उनकी मां बेटा पुकारती थी तो उन्होंने सवाल किया कि वह उन्हें बेटा ही कहकर क्यों बुलाती है हैं? इस पर मां का कहना था कि वह उनकी पहली बड़ी संतान थी इसलिए वह उन्हें बेटा ही बुलाती है।

वही आपको बता दें कि बॉलीवुड की इस दिग्गज अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना बेहद पसंद है। ये आए दिन अपनी लेटेस्ट और ग्लैमरस तस्वीरें (Latest and Glamorous Photos) सोशल मीडिया पर शेयर करती है। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वो चंद मिनट में वायरल हो जाती हैं। फैंस मलाइका के लुक से काफी इंस्पायर होते हैं।

Next Story