बॉलीवुड

हॉलीवुड एक्टर Chris Pratt ने इरफ़ान खान को लेकर जो कहा वो आपको जानना चाहिए

हॉलीवुड एक्टर Chris Pratt ने इरफ़ान खान को लेकर जो कहा वो आपको जानना चाहिए
x
Chris Pratt said about Irrfan Khan: जुरासिक वर्ल्ड के एक्टर ने अपने को-स्टार दिवंगत इरफ़ान खान को याद करते हुए उनके लिए कुछ मीठी बाते कही हैं

What Chris Pratt said about Irrfan Khan: बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन एक्टर इरफ़ान खान को इस दुनिया से रुखसत हुए 2 साल बीत गए है फिर भी उनके चाहने वाले आज भी उन्हें अपने दिलों में जिन्दा रखे हुए हैं. हॉलीवुड के मशहूर एक्टर क्रिस प्रैट ने अपने को-स्टार रह चुके इरफ़ान खान को याद करते हुए कुछ मीठी बातें कहीं हैं. आपको होगा जुरासिक वर्ल्ड फिल्म में क्रिस के साथ इरफ़ान खान भी फिल्म का हिस्सा थे और यही उनकी आखिरी हॉलीवुड फिल्म थी.

हॉलीवुड के लोग सिर्फ इरफ़ान खान को पहचानते थे, चाहे Life Of Pie हो या फिर Jurassic World इरफ़ान खान की अदायगी के कभी कायल थे। उनका हॉलीवुड से गहरा नाता था. जितनी तवज्जो उन्हें भारत के सिनेमा में नहीं मिली उससे कई ज़्यादा प्रोत्साहन हॉलीवुड ने दिया था.

क्रिस प्रैट ने इरफ़ान खान को लेकर क्या कहा

TOI के साथ हुए क्रिस के एक इंटरव्यू में उनसे इरफ़ान खान को लेकर सवाल पूछा गया था. क्रिस ने इरफ़ान को लेकर कहा ' वो एक एलिगेंट पावरफुल एक्टर थे, जो छोटे से रोल में भी बहुत कुछ कर जाने की ताकत रखते थे. उनके अंदर ताकत और कोमलता थी। इरफ़ान खान का सिर्फ अपनी भौं को उठा देना ही बहुत कुछ बयां कर देता था.

क्रिस प्रैट के साथ इरफ़ान ने किया था काम

क्रिस प्रैट और इरफान ने जुरासिक पार्क सीरीज की चौथी फिल्म जुरासिक वर्ल्ड में फ्रेम शेयर किया था। फिल्म 2015 में रिलीज़ हुई थी जिसमे इरफान ने अरबपति साइमन मसरानी के रूप में अभिनय किया। फिल्म में इरफ़ान का रोल काफी छोटा था, वो जुरासिक पार्क के मालिक थे और उनका हेलीकाप्टर क्रैश हो जाने से उनकी फिल्म में मौत हो गई थी.


क्रिस प्रैट ने इरफ़ान को तब याद किया है जब वह अपनी जुरासिक वर्ल्ड फिल्म का तीसरा चैप्टर रिलीज करने वाले हैं. नई जुरासिक वर्ल्ड में वो पुराने एक्टर भी हैं जिन्हे हम लोगों ने बचपन में आई जुरासिक पार्क फिल्म में डायनासौर का सामना करते हुए देखा था.. फिल्म के बारे में और अधिक जानने के लिए इस लिंक में क्लिक करें

Next Story