बॉलीवुड

ये है मोहब्बतें' की रूही के चेहरे पर आज भी है पहले जैसी मासूमियत

ये है मोहब्बतें की रूही के चेहरे पर आज भी है पहले जैसी मासूमियत
x
नन्ही स्टार रूही ने अपनी मासूमियत से बड़ी लोगो के दिल में एक खास जगह कायम की

टीवी हो या बॉलीवुड के सुपरस्टार (Bollywood Superstar) बड़े सितारों के जैसे ही किड्स स्टार (Kids Star) ने भी फैंस के दिलों में गहरी छाप छोड़ी है। कई ऐसे सीरियल और फिल्मों के किरदार निभाने वाले किड्स है जिन्होंने अपने एक्टिंग के जरिए फिल्म और सीरियल में मानो तो जान ही डाल दी और इसी सीरियल से उन्होंने एक अलग मुकाम पाया।ऐसे ही एक पॉपुलर टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' तो याद ही होगा आपको। जिसकी नन्ही स्टार रूही ने अपनी मासूमियत से बड़ी लोगो के दिल में एक खास जगह कायम की, लेकिन अब वह नन्ही जूही बड़ी हो चुकी है।रूही की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही।

रूही पहले से काफी बदले लुक में दिखी (Ruhi is already seen in a changed look)

रूही का असल नाम रूहानिका धवन (Ruhanika Dhawan) है। इन्होंने ही ' ये है मोहब्बतें ' में रूही भल्ला का किरदार निभाया था। रुहानिका धवन ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल (Official instagram handle) पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है, जो कि सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही। तस्वीर को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि रूहानिका पुल में चिल करती हुई दिखाई दे रही। इस फोटो पर फैंस के भी जमकर कमेंट आ रहे हैं, एक फैन ने कमेंट करते हुए कुछ यूं लिखा -क्या वही प्यारीबच्ची है ? यकीन नहीं हो रहा। वही दूसरे फैन ने लिखा -वेरी क्यूट

'जय हो' फिल्म में भी रूहानिका ने एक्टिंग (Ruhanika also acted in the film 'Jai Ho')

रूहानिका के एक्टिंग (Acting) करियर की बात की जाए तो इन्होंने काफी छोटी उम्र से ही एक्टिंग शुरू कर दी थी। इन्होंने पहली बार एक्टिंग 'श्रीमती कौशिक की पांच बहुएं' सीरियल में की थी। उसके बाद इन्होंने रूही और पीहू का किरदार निभाकर फैंस का दिल जीत लिया। सीरियल के अलावा रूहानिका बॉलीवुड फिल्म 'जय हो' और सनी देओल की फिल्म 'घायल' में भी दिखाई दे चुकी है। गौरतलब है कि रूही यानी रूहानिका धवन (Ruhanika Dhawan) एक ही नहीं बल्कि कई बड़े पुरस्कार को अपने नाम पर दर्ज कर चुकी है।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story