बॉलीवुड

नितेश तिवारी की रामायण में यश नहीं करेंगे रावण का रोल! रणबीर कपूर राम तो आलिया भट्ट सीता का किरदार निभाएंगी

नितेश तिवारी की रामायण में यश नहीं करेंगे रावण का रोल! रणबीर कपूर राम तो आलिया भट्ट सीता का किरदार निभाएंगी
x
Nitesh Tiwari की Ramayana Film में रावण का किरदार निभाने से KGF फेम यश ने मना कर दिया है

Yash As Ravan: नितेश तिवारी की फिल्म रामायण में यश रावण का किरदार नहीं निभाएंगे (Yash Refused To Play Ravana In Nitesh Tiwari's Ramayana). नितेश तिवारी ने राम के रोल के लिए रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor As Ram) और आलिया भट्ट को सीता का रोल (Alia Bhatt As Sita) दिया है. उन्होंने रावण के रोल के लिए KGF फेम यश से अप्रोच की थी मगर उन्होंने मना कर दिया।

यश रावण का रोल क्यों नहीं कर रहे

रिपोर्ट्स के मुताबिक नितेश तिवारी ने अपनी फिल्म रामायण के लिए यश को रावण का किरदार निभाने के लिए अप्रोच किया था. करीब 8 महीने से दोनों के बीच इस मैटर में बात चल रही थी. अब खबर सामने आई है कि यश रावण का रोल प्ले नहीं करना चाहते। यश ने मेकर्स ने कहा है कि वो अपने करियर के पीक टाइम में चल रहे हैं और इस वक़्त वह नेगटिव रोल नहीं करना चाहते।

बता दें कि नितेश तिवारी ने रावण का रोल करने के लिए पहले ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan As Ravana) को अप्रोच किया था लेकिन वो WAR 2 और Fighter की शूटिंग में व्यस्त थे. जिसके बाद उन्होंने यश से बातचीत शुरू की मगर अब यश ने भी रावण का रोल करने से मना कर दिया है.

बता दें कि नितेश तिवारी बड़े लेवल पर रामायण फिल्म बनाने वाले हैं जिसे मधु मेंटेना प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट दीपावली के दिन की जा सकती है. और अगले साल से इसकी शूटिंग शुरू हो सकती है क्योंकी 2024 से Brahmastra 2 की शूटिंग भी शुरू होनी है इसी लिए रामायण शूट भी 2024 के एंड तक रणबीर कपूर पूरा कर सकते हैं.

Next Story