बॉलीवुड

Yash Out Of KGF 3: यश ने केजीएफ 3 में काम करने से मना कर दिया! लेकिन क्यों?

Yash Out Of KGF 3: यश ने केजीएफ 3 में काम करने से मना कर दिया! लेकिन क्यों?
x
Yash refused to work in KGF 3: केजीएफ 3 बिना रॉकी भाई के बन ही नहीं सकती, फिर भी यश इसे करने से मना कर रहे हैं

Yash refused to work in KGF 3: KGF Chapter 1 को लेकर जो हाइप बना था उसका असर KGF Chapter 2 में देखने को मिला और केजीएफ 2 देखने के बाद फैंस अगले पार्ट यानी KGF Chapter 3 की रिलीज को लेकर बावले हो गए. केजीएफ 3 ऐसी फिल्म होगी जो बिना बने ही 1000 करोड़ से ज़्यादा का बिज़नेस करने का पोटेंशियल रखती है फिर भी रॉकी भाई यानी की यश (Yash) ने KGF 3 में काम करने से मना कर दिया है. जाहिर है कि यश को स्टारडम KGF फिल्म से ही मिला है फिर भी वह अगले चैप्टर में काम करने से एतराज जता रहे हैं.

KGF 3 के मेकर्स का कहना है कि वह अगले कुछ सालों तक इस फ्रैंचाइज़ी के तीसरे पार्ट को लेकर काम नहीं करने वाले हैं. यश को लेकर ऐसी खबर आई है कि वह अपने एक्टिंग करियर को KGF तक सिमित नहीं रखना चाहते हैं. उन्हें डर है कि कहीं KGF के अलावा लोग उन्हें किसी दूसरी फिल्म में काम करते देखना पसंद नहीं करेंगे।

मिडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि जैसे शॉन कॉनरी और डेनियल क्रेग को 'जेम्स बॉन्ड' की वजह से जाना गया. कहीं यश के ऊपर भी KGF वाला रॉकी भाई का ठप्पा न लग जाए. उन्होंने KGF सीरीज़ की दो फिल्मों के लिए अपने जीवन के पांच बेशकीमती साल खर्च किए. इसलिए वो KGF फ्रैंचाइज़ से ब्रेक लेंना चाहते हैं. यश KGF 3 में काम नहीं करेंगे. मगर वो अपने करियर में आगे भी उसी तरह के रोल्स करेंगे, जिसमें जनता उन्हें पसंद करती है.

यश को अभी नहीं करनी KGF 3

लोग कहते हैं कि यश अगर अपनी दाढ़ी कटवा लें और किसी दूसरी फिल्म में दूसरा रोल करें तो जनता उन्हें उतना प्यार नहीं दे पाएगी जितना KGF 2 से उन्हें मिला है. ऐसे में यश ने भी KGF से ब्रेक लेने का फैसला किया है. वैसे भी फिल्म निर्माता प्रशांत नील भी फ्री नहीं है. प्रभास के साथ सालार बनाने के बाद वह दिल राजू के साथ भारी VFX वाली फिल्म बनाने जा रहे हैं इसके अलावा उन्हें NTR 31 की शूटिंग भी करनी है. ऐसे में KGF 3 की शूटिंग 2025 के बाद ही होगी

Next Story