बॉलीवुड

Bollywood celebrities: ये हैं इन सेलिब्रिटीज की सबसे गंदी आदत, घरवाले भी हैं परेशान

Ayush Anand
5 Jan 2022 3:30 AM GMT
Bollywood celebrities: ये हैं इन सेलिब्रिटीज की सबसे गंदी आदत, घरवाले भी हैं परेशान
x
बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की भी अच्छी तथा बुरी आदतें है और कुछ आदतें तो इतनी बुरी हैं कि वो उन्हे हानि भी पहुंचाती हैं मगर छूटती नहीं।

बॉलीवुड के सुपरस्टार्स को हम बहुत चाहते हैं और उनकी आदतों को भी फॉलो करते हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज (Bollywood celebrities) की हर न्यूज पर हमारी निगाहें टिकी रहती हैं और हम उनकी कोई भी खबर मिस नहीं करना चाहते। मगर हम यह भूल जाते हैं की वे भी इंसान हैं और उनकी भी अच्छी तथा बुरी आदतें है और कुछ आदतें तो इतनी बुरी हैं कि वो उन्हे हानि भी पहुंचाती हैं मगर छूटती नहीं। आज हम ऐसे ही सेलिब्रिटीज के बारे में आपको बताएंगे जिनकी आदतें उनसे नहीं छूटती।

शाहरुख खान (Shahrukh Khan)



बॉलीवुड के बादशाह (king of bollywood) शाहरुख खान के फैंस उनके लिए दीवाने हैं और उनकी हर खबर पर नजर रखते हैं। मगर यह राज बहुत कम लोगों को मालूम है कि शाहरुख एक चेन स्मोकर (Chain smoker) है और वह एक दिन करीब 30-40 सिगरेट्स पी जाते हैं। एक पुरानी इंटरव्यू में उन्होने ये खुलासा किया था कि वे बिना सिगरेट्स के ज्यादा देर तक नहीं रह सकते।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)



स्टूडेंट ऑफ द ईयर (Student of the year) से डेब्यू करने वाली खूबसूरत आलिया भट्ट बहुत कम वक्त में अपनी लगन और मेहनत से बॉलीवुड की सबसे कामयाब अभिनेत्रियों में शुमार हो गई है मगर क्या आप जानते हैं कि उनकी एक अनोखी आदत है। आम तौर पर लड़कियां उनके लिए बनने वाले परफ्यूम्स ही लगती हैं परंतु आलिया भट्ट मेंस परफ्यूम्स (Mens perfumes) का प्रयोग करती हैं उन्हें यह आकर्षक लगता है।

वरुण धवन (Varun Dhawan)



डेविड धवन के बेटे और बॉलीवुड के हैंडसम (Handsome) हीरो वरुण धवन जो अपनी कमाल की बॉडी और डांस से लोगों को चौंका देने में हर बार सफल हो जाते हैं। उनकी एक आदत है जिससे उनके पिता जी परेशान हो चुके है और वह आदत है जूतों को कलेक्ट (Collect shoes) करने की, वरुण ने एक इंटरव्यू में यह बताया था कि उनके पास लगभग 500 से भी अधिक जूते हैं जिनकी कीमत लाखों में है और उनके पिता जी इस खर्चे से परेशान हैं।

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)



"बेबो" यानी कि करीना कपूर खान बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं जो अपने ग्लैमरस लुक और सेंस ऑफ ह्यूमर (Sense of humor) से खबरों में छाई रहती हैं। मगर एक गंदी आदत है जिससे वो खुद भी परेशान हैं। उनकी आदत है नाखून खाने की (To eat nails) यह सुनने में बहुत अजीब लगता है मगर इस बात का खुलासा उन्होंने खुद ही किया था।


Next Story