बॉलीवुड

58 की उम्र में Salman Khan बनेगे पिता? खुद दी खुशखबरी

salman_khan
x

salman_khan

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं.

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. बच्चा-बच्चा सलमान खान (Salman Khan Movies) को जानता ही नहीं बल्कि उनका फैन है. हाल ही में एक्टर अपनी आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' और टाइगर 3 को लेकर चर्चा में है. एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी फिल्मों से हर किसी का दिल जीता है. इन्हें फिल्म इंडस्ट्री का मोस्ट पावरफुल मैन भी कहा जाता है. यूं तो सलमान को पूरी दुनिया पसंद करती है. सलमान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद खुलासा किया की वो पिता बनना चाहते है. चलिए जानते है पूरा मामला...

सलमान खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' से की थी जिसमें उन्होंने सहायक अभिनेता के रूप में काम किया था। सलमान को पहली बड़ी कामयाबी 1989 में रिलीज हुई फिल्म 'मैंने प्यार किया' से मिली जिसमें वह मुख्य भूमिका में थे। बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला था।

वांटेड, दबंग, रेडी, बॉडीगार्ड, एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, भारत जैसी हिट फिल्मों के झड़ी लगाने वाले सलमान अब अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 की तैयारी तेजी से कर रहे है.

दरअसल सलमान खान ने आज से 10 साल पहले खुलासा किया है। दरअसल गूगल प्लस से अपने फैन्स से बातचीत की जहां एक फैन ने उनसे पूछा कि क्या आप कभी शादी करेंगे और आपके बच्चे होंगे तो उन्होंने कहा,शादी का मुझे पता नहीं मगर हां बच्चे।।

मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं और मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चों हों।मैं कोई रास्ता खोज रहा हूं जिससे मैं शादी करने से बच जाऊं और सिर्फ पिता बन सकूं। अब सलमान खान के फैंस का कहना है की सलमान 58 साल की उम्र में भी पिता बन सकते है. कभी भी वो गुड न्यूज़ दे सकते है.

Next Story