बॉलीवुड

69 साल की उम्र में दोबारा शादी करेंगी रेखा? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

69 साल की उम्र में दोबारा शादी करेंगी रेखा? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
x
69 साल की बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा (Rekha) ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है.

Rekha Ki Shadi: 69 साल की बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा (Rekha) ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है. एक्ट्रेस रेखा ने 1990 में शादी रचाई थी. लेकिन उनके पहले पति की मौत हो गई थी.

दोबारा शादी को लेकर एक्ट्रेस ने बड़ा खुलासा किया है. इंटरव्यू में जब सिमी ग्रेवाल ने रेखा से पूछा- क्या आप दोबारा शादी करने के बारे में सोच रही हैं? इस पर एक्ट्रेस ने कहा- क्या किसी आदमी के साथ? सिमी ने मुस्कुराते हुए कहा- हां! जाहिर तौर किसी महिला के साथ तो शादी नहीं करेंगी. इस बात पर रेखा ने बेबाकी से कहा - महिला क्यों नहीं? बाद में रेखा ने अपनी बात रखते हुए कहा, 'मैंने खुद से, अपने पेशे से और अपने प्रियजनों से शादी कर ली है.'

फिर से जब सिमी ग्रेवाल ने पूछा, 'अगर महिला सुरक्षित है तो पुरुष उसे सुरक्षा का असहाल दिलाता है.' रेखा ने बीच में ही टोकते हुए कहा, 'यह जरूरी नहीं है. इसका पुरुष से कोई लेना-देना नहीं. ' जब सिमी ने कहा, 'मुझे उम्मीद है कि अगली बार आप मेरे शो में अपने पति के साथ आएंगी.' रेखा ने पति शब्द पर हैरानी जताते हुए कहा कि इससे उन्हें दुख होता है.

रेखा इन दिनों कई लाइव शो और फिल्मो में नजर आ रही है. एक्ट्रेस ने 90 के दशक के बाद भी आज तक बॉलीवुड में राज किया है. एक्ट्रेस का बचपन बेहद कठिनाइयों से भरा हुआ है.


Next Story