बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण से तलाक़ लेकर उर्फी संग दूसरी शादी रचायेंगे Ranveer Singh? एक्ट्रेस ने किया खुलासा, बोली- मैं सेकेंड वाइफ बनने को तैयार…

दीपिका पादुकोण से तलाक़ लेकर उर्फी संग दूसरी शादी रचायेंगे Ranveer Singh? एक्ट्रेस ने किया खुलासा, बोली- मैं सेकेंड वाइफ बनने को तैयार…
x
बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है.

बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. आपको बता दे की एक्ट्रेस अपने कपडे को लेकर अक्सर ट्रोल होती रहती है. उर्फी जावेद को लाइफ टाइम में रहना. उर्फी जावेद सोशल मींड्या में सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस है. अभी हाल ही में रणवीर सिंह से उर्फी जावेद की दूसरी शादी की बात हो रही है.

दरअसल बताते चले की कुछ समय पहले करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट बतौर मेहमान आए थे। शो में रणवीर सिंह ने उर्फी जावेद को फैशन आइकन कहकर उनकी तारीफ की थी.


रणवीर ने जब से उर्फी की तारीफ की है लोग उन दोनों को लिंक करने लग गए हैं। इसके बाद जब उर्फी से इस बारे में पैपराजी ने बात की तो एक्ट्रेस ने कहा कि वे रणवीर से दूसरी शादी करने के लिए तैयार हैं।

उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने एक बयान में रणवीर सिंह की सेकंड वाइफ बनने के तैयार होने की बात कह दी। लोग कहने लगे है की रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण से तलाक़ लेने के बाद उर्फी जावेद से शादी रचाएंगे.

जब पैपराजी ने उनसे इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा कि 'आई लव रणवीर और कभी उन्हें कोई दूसरी वाइफ लगे तो। वैसे तो नहीं लगेगा अब दीपिका के बाद क्या ही लगेगा। लेकिन अगर कभी भी उन्हें ऐसा लगता है तो मैं हूं। मैं बस तुम्हें बता रही हूं रणवीर।'

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'तुम तो बड़ी बेकार हो, दूसरे के पति पर नजर डालती हो।' वहीं एक और ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'परफेक्ट मैच कपड़ो का मैचिंग भी सही रहेगा तुम दोनों का।

Next Story