बॉलीवुड

क्या सच में Nick Jonas से Priyanka Chopra लेंगी तलाक? ऐसी खबरों पर एक्ट्रेस की मां ने तोड़ी चुप्पी

Shailja Mishra
23 Nov 2021 5:22 PM GMT
क्या सच में Nick Jonas से Priyanka Chopra लेंगी तलाक? ऐसी खबरों पर एक्ट्रेस की मां ने तोड़ी चुप्पी
x

priyanka_nick

Nick Jonas से Priyanka Chopra बेहतरीन कपल्स है.

कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर इस खबर ने खलबली मचाई हुई है कि फेमस एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ तलाक लेने जा रही हैं। बता दें कुछ दिनों पहले ही प्रियंका चोपड़ा ने अपने नाम के आगे से जोनस सरनेम हटा लिया था जिसके बाद से ही इंटरटेन्मेंट के क्षेत्र में खलबली मच गई है. सभी को ये जानने में उत्सुकता है कि ऐसी कौन सी वजह है जिसके कारण प्रियंका और निक की शादी तीन साल भी टिक पाई? इस संदर्भ में प्रियंका की मां का स्टेटमेंट सामने आ चुका है. चलिए बताते हैं आपको विस्तार से-

क्या है पूरा मामला?

ज्ञात हो कि वर्ष 2018 में प्रियंका चोपड़ा का विवाह बहुत ही धूमधाम के साथ निक जोनस के साथ हुआ था. शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा ने अपना नाम बदलकर प्रियंका चोपड़ा जोनस कर लिया था और उनके सभी सोशल मीडिया के हैंडल्स पर भी यही नाम था . दोनों की जोड़ी इतनी ज्यादा रोमांटिक थी कि दोनों एक-दूसरे से रोमांस करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते. लेकिन जब से प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर के सोशल मीडिया प्रोफ़ाइल से से जोनस सरनेम हटा लिया है उसके बाद से ही ये अनुमान लगाया जा रहा है कि कुछ तो गड़बड़ है दोनों के बीच में।

सामने आया माँ का बयान

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने इस बात को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है,एक मीडिया चैनल के अनुसार प्रियंका कि माँ ने कहाँ कि सब बकवास की बाते हैं और साथ ही प्रियंका कि माँ ने झूठी अफवाह न फैलाने की भी गुजारिश की है. प्रियंका कि माँ के मुताबिक दोनों के बीच कुछ गड़बड़ नहीं है दोनों खुश है और साथ में हैं. आपको बता दे कि प्रियंका चोपड़ा की माँ अधिकतर अमेरिका में अपनी बेटी और दामाद के साथ समय बिताते हुए स्पॉट की जाती है. निक जोनस को वह अपने बेटे की तरह मानती है.

Next Story
Share it