बॉलीवुड

करिश्मा कपूर 47 की उम्र में दोबारा करेंगी शादी? पहले पति ने सुहागरात पर लगाई थी बोली, रातभर किया था गंदा काम

करिश्मा कपूर 47 की उम्र में दोबारा करेंगी शादी? पहले पति ने सुहागरात पर लगाई थी बोली, रातभर किया था गंदा काम
x
47 की उम्र में एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) की शादी की चर्चा सोशल मीडिया में तेजी से चल रही है.

करिश्मा कपूर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. आपको बता दे की एक्ट्रेस 90 के दशक में काफी फेमस थी. बाद में धीरे-धीरे एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था. बताते चले की हाल में 47 की उम्र में एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) की शादी की चर्चा सोशल मीडिया में तेजी से चल रही है. करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर हाल ही में अपने फैंस के साथ सेशन रखा था। इस दौरान उनके तमाम फैंस ने उनसे जुड़े सवाल किए जिनका उन्होंने जवाब दिया. करिश्मा कपूर ने इस सेशन के दौरान दोबारा शादी करने को लेकर किए सवाल का भी जवाब दिया.

करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के लिए 'ऑस्क मी एनिथिंग' नाम से एक सेशन रखा था. करिश्मा कपूर से एक फैन ने पूछा कि वह दोबारा शादी करेंगी? इस पर उन्होंने एक जीआईएफ शेयर कर लिखा 'डिपेंड्स'. इस तरह से करिश्मा कपूर ने दोबारा शादी को लेकर कुछ भी क्लियर नहीं किया है.


बताते चले करिश्मा कपूर ने संजय कपूर से शादी करने के बाद फिल्मों से दूरी बना ली थी. शादी के कुछ साल बाद ही करिश्मा और संजय के बीच खटपट की खबरें आने लगी थीं. करिश्मा की ये शादी ज्यादा समय तक नहीं चली और 11 साल बाद 2016 में दोनों का तलाक हो गया.

इस तलाक के बाद करिश्मा और संजय दोनों की तरफ से एक-दूसरे पर कई इल्जाम लगाए गए. करिश्मा ने तो ये तक कहा कि हनीमून के दौरान संजय कपूर ने उनकी बोली लगाई थी. इतना ही नहीं करिश्मा ने ये तक कहा कि गर्भवती होने के दौरान उनके साथ फिजिकल टॉर्चर किया गया.

करिश्मा ने कहा था, 'संजय हमेशा फेमस और पब्लिक फिगर बनना चाहता था क्योंकि खुद उसके पास ऐसा कोई हुनर नहीं था जिससे लोग उसे पहचाने. उसका मुझे ट्रॉफी की तरह इस्तेमाल कर दिल्ली के लोगों के बीच पॉपुलर होने का प्लान था।' वहीं संजय ने आरोप लगाया था कि करिश्मा ने उनसे सिर्फ पैसों के लिए शादी की थी.

Next Story