बॉलीवुड

करिश्मा कपूर रचाएंगी दूसरी बार बिजनेसमैन से शादी? एक्ट्रेस के 7 फेरे को लेकर पिता रणधीर सिंह ने बताया पूरा सच...

करिश्मा कपूर रचाएंगी दूसरी बार बिजनेसमैन से शादी? एक्ट्रेस के 7 फेरे को लेकर पिता रणधीर सिंह ने बताया पूरा सच...
x
Karisma Kapoor Ki Shadi: करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं.

Karisma Kapoor Ki Shadi: करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. तलाक के कुछ साल बाद करिश्मा दिल्ली के बिजनेसमैन संदीप तोशनीवाल के साथ अपने कथित रिश्ते को लेकर सुर्खियों में आईं थीं. कुछ ही समय में उनकी शादी की अटकलें भी सुर्खियां बनने लगीं.

2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर (Sanjay Kapur) से करिश्मा कपूर ने शादी कर ली. शादी के 13 साल बाद 2016 में उन्होंने संजय से आपसी सहमति से तलाक ले लिया. तलाक के कुछ साल बाद करिश्मा दिल्ली के बिजनेसमैन संदीप तोशनीवाल के साथ अपने कथित रिश्ते को लेकर सुर्खियों में आईं थीं. कुछ ही समय में उनकी शादी की अटकलें भी सुर्खियां बनने लगीं. खबरों की मानें तो संदीप करिश्मा से शादी करना चाहते थे लेकिन करिश्मा अपने बच्चों समायरा और कियान की परवरिश पर ध्यान देना चाहती थीं.

पिता रणधीर ने कहा, करिश्मा की दोबारा शादी कराना चाहते हैं, लेकिन उन्हें कोई दिलचस्पी नहीं है. हमने इस बारे में बात की है और उसने मुझे बताया है कि वह दोबारा परिवार शुरू नहीं करना चाहती. अगर वह अपनी जिंदगी दोबारा शुरू करना चाहती है और उसके बच्चे इससे खुश हैं तो मैं हमेशा उनका सपोर्ट करूंगा.

Next Story