बॉलीवुड

Karisma Kapoor और Salman Khan करेंगे शादी? यूजर्स ने कहा-माशाअल्लाह आप दोनों को नजर न लगे

Karisma Kapoor और Salman Khan करेंगे शादी? यूजर्स ने कहा-माशाअल्लाह आप दोनों को नजर न लगे
x
Karisma Kapoor और Salman Khan करेंगे शादी? यूजर्स ने कहा-माशाअल्लाह आप दोनों को नजर न लगे! Will Karisma Kapoor and Salman Khan get married? Users said - MashaAllah, both of you should not be seen

Salman Khan और Karisma Kapoor की जोड़ी को बड़े पर्दे पर काफी पसंद किया जाता है। उन्होंने साथ में कई फिल्में की है और अधिकतर फिल्में हिट साबित हुई है । यही वजह है कि बड़े पर्दे पर इनकी जोड़ी गजब ढाती है। इनकी लाखों की संख्या में मौजूद है। करिश्मा कपूर संजय कपूर से शादी हो चुकी है और इनके दो बच्चे भी है, लेकिन करिश्मा का डिवोर्स हो चुका है। बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान अभी भी कुंवारे है।

इनके साथ में चुनिंदा फिल्मों का जिक्र करे तो बीवी नंबर वन ,जुड़वा, अंदाज अपना अपना ,दुल्हन हम ले जाएंगे जैसे और भी फिल्में शामिल है । इनकी बड़े पर्दे पर केमिस्ट्री और ऑफ सेट केमिस्ट्री दोनों ही काबिले तारीफ है। वही हाल के दिनों में सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने अपने घर में ईद की एक शानदार पार्टी रखी थी। जिसमें उन्होंने कई बड़े सेलिब्रिटी को इनवाइट किया था और बॉलीवुड के कई जाने-माने स्टार पार्टी में शामिल भी हुए थे।



ईद की इस खास पार्टी में करिश्मा कपूर भी शामिल हुई थी। करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी और सलमान खान की कुछ चुनिंदा फोटो शेयर की है। इन तस्वीरों को देखकर इस बात का अंदाजा लगता है कि इनके बीच गजब की बॉन्डिंग है। करिश्मा ने सलमान को कसकर पकड़ रखा था। वहीं इस पिक्स को शेयर करते हुए इन्होंने कैप्शन में लिखा कि Back with the OG eid mubarak.

जैसे ही सलमान खान की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई। इनकी इस पोस्ट में धड़ाधड़ कमेंट आने शुरू हो गए। किसी ने लिखा कि Oh My God कृपया अब आप शादी कर ले और किसी और का सुझाव रहा कि दोनों शादी कर ले। वही तीसरे का कहना था कि आप दोनों बड़े पर्दे पर और बाहर दोनों ही जगह बेहद खूबसूरत जोड़ी लगते है। इनकी लेटेस्ट पोस्ट को देखकर फैंस को तो ऐसा ही लग रहा बॉलीवुड की ये जोड़ी बेहद जल्द शादी कर ले।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story