बॉलीवुड

बॉलीवुड की एक्ट्रेस नहीं आराध्या बच्चन बनेगी भारत की प्रधानमंत्री? जानिए!

बॉलीवुड की एक्ट्रेस नहीं आराध्या बच्चन बनेगी भारत की प्रधानमंत्री? जानिए!
x
आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) बॉलीवुड की मशहूर सितारे ऐश्वर्या रॉय और अभिषेक बच्चन की बेटी है.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय बच्चन इन दिनों अपने परिवार के साथ ख़ुशी के पल बिता रही है. अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन बच्चन परिवार की शान है. और ये सभी लोग किसी परिचय के मोहताज़ नहीं है. आज हम आपको ऐश्वर्या और अभिषेक की बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के बारे में बताने जा रहे है. जिसको लेकर एक ज्योतिषी ने भविष्यवाणी कर दी. जिसके बाद सभी हैरान रह गए. चलिए जानते है.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक ज्योतिष ने भविष्यवाणी करते हुए कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद बच्चन परिवार और पूरा देश सकते में पड़ गया। आप सोच रहे होंगे की ज्योतिषी ने ऐसा का कहा होगा. चलिए जानते है इसके बारे में.


ऐश्वर्या और अभिषेक की बेटी आराध्या को लेकर एक ज्योतिषी ने कहा की आराध्या देश में भूचाल मचा देंगी. यही नहीं आराध्या राजनीति में जाएंगी और भारत देश की प्रधानमंत्री बनेंगी. आगे ज्योतिषी ने कहा की आराध्या बॉलीवुड में नहीं आएँगी.


बताते चले की हम जिस ज्योतिषी की बात कर रहे है उसका नाम है डी ज्ञानेश्वर. उन्होंने बताया की आराध्या के कुंडली के योग में एक्ट्रेस बनना नहीं लिखा है. यही नहीं ज्योतिषी डी ज्ञानेश्वर ने कहा की आराध्या का नाम रोहिणी रख दिया जाएगा तो वो आराम से PM बन सकती है. इस भविष्यवाणी को सुनकर देश के सभी लोग हैरान रह गए.

Next Story