बॉलीवुड

अरबाज़ खान के बाद 58 साल के सलमान खान रचाएंगे शादी? एक्टर ने बताया कब लेंगे 7 फेरे

अरबाज़ खान के बाद 58 साल के सलमान खान रचाएंगे शादी? एक्टर ने बताया कब लेंगे 7 फेरे
x
Salman Khan Ki Shadi: 56 साल के अरबाज़ खान ने 14 साल छोटी शूरा खान से दूसरी शादी नवम्बर 2023 को रचा दी है.

Salman Khan Ki Shadi: 56 साल के अरबाज़ खान ने 14 साल छोटी शूरा खान से दूसरी शादी नवम्बर 2023 को रचा दी है. अरबाज़ खान के बाद 58 साल के सलमान खान की शादी भी इन दिनों सोशल मीडिया में चर्चे में है. 58 साल की उम्र में भी एक्टर आज कुंवारे है. सलमान खान के मोहब्बत की चर्चा ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर कटरीना कैफ तक हो चुका है. बावजूद इसके एक्टर को कभी प्यार नसीब नहीं हुआ. एक्टर से किसी भी एक्ट्रेस ने शादी नहीं रचे है. हाल ही में एक इवेंट में हॉलीवुड से आई जर्नलिस्ट ने उनके सामने मैरिज प्रपोजल रखा, लेकिन सलमान ने इसे रिजेक्ट कर दिया और कहा कि अब उनके दिन 'लद' चुके हैं. शादी को लेकर खुद कर दिया बड़ा खुलासा...

दरअसल अभी हाल ही में एक हॉलीवुड पत्रकार ने सलमान से कहा की उन्हें देखते ही उनसे प्यार हो गया. वो उनके 7 फेरे लेना चाहती है. फिर एक्टर ने कहा की 'तुम शाहरुख खान के बारे में बात कर रही हो?' लेकिन उसने जोर देकर कहा कि वो सिर्फ उनके बारे में बात कर रही।

शादी को लेकर खुद कर दिया खुलासा

हॉलीवुड जर्नलिस्ट ने सलमान से पूछा, 'मुझसे शादी करेंगे?' इस पर सलमान ने जवाब दिया, 'मेरी शादी के दिन लद (ओवर) गए।' जब उसने कारण के बारे में पूछा तो सलमान ने कहा कि उन्हें उनसे 20 साल पहले मिलना चाहिए था। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।



Next Story