बॉलीवुड

58 साल के सलमान खान बनेगे दूल्हा? छप गए अब तो शादी के ये पोस्टर, जाने Latest Update

58 साल के सलमान खान बनेगे दूल्हा? छप गए अब तो शादी के ये पोस्टर, जाने Latest Update
x
Salman Khan Ki Shadi: 58 साल की उम्र में सलमान खान, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं।

Salman Khan Ki Shadi: 58 साल की उम्र में सलमान खान, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं। हालांकि, फैंस का ऐसा मानना है कि वो प्यार के मामले में बदकिस्मत रहे हैं। पहले उनका नाम ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर कटरीना कैफ तक से जुड़ चुका है, लेकिन वो आज भी कुंवारे हैं। हाल ही में एक इवेंट में हॉलीवुड से आई जर्नलिस्ट ने उनके सामने मैरिज प्रपोजल रखा, लेकिन सलमान ने इसे रिजेक्ट कर दिया और कहा कि अब उनके दिन 'लद' चुके हैं।

कर्नाटक के एक मैरिज ब्यूरो ने एक न्यूज पेपर में विज्ञापन देकर सलमान खान को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। लेकिन थोड़े अलग अंदाज में।सोशल मीडिया पर सलमान खान को बर्थडे विश करने वाले ऐड की खूब चर्चा हो रही है। यह विज्ञापन एक मैरिज ब्यूरो की तरफ से डाला गया है, जिसमें सलमान खान की तस्वीर लगी है। इस विज्ञापन में लिखा है - हैप्पी बर्थडे सलमान खान, फेमस फिल्म एक्टर। जल्द शादी करने के लिए संपर्क करें।


इस वायरल ऐड को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर कार्टूनिस्ट सतीश आचार्य ने शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा- सलमान खान के जन्मदिन पर एक कन्नड़ अखबार में क्रिएटिव विज्ञापन मिला। यह मंगलुरु में ‘सुमंगला मैरिज ब्यूरो’ ने जारी किया गया है, जिसमें लिखा है कि जल्द शादी करने वाले संपर्क करें।

एक यूजर ने लिखा - भारतीयों की ये सुनिश्चित करने की चाहत है कि हर कोई शादीशुदा हो। एक अन्य यूजर ने लिखा - यह कहने का एक दूसरा तरीका है कि अगर आप शादी नहीं करेंगे, तो आप सलमान खान की तरह बन जाएंगे। एक शख्स ने लिखा - यह पहली बार नहीं है।

Next Story