बॉलीवुड

48 साल की सुष्मिता सेन रचाएंगी शादी? लेंगी 7 फेरे, एक्ट्रेस ने खुद बताई पूरी सच्चाई...

48 साल की सुष्मिता सेन रचाएंगी शादी? लेंगी 7 फेरे, एक्ट्रेस ने खुद बताई पूरी सच्चाई...
x
Sushmita Sen Ki Shadi: सुष्मिता सेन बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. सुष्मिता सेन ने कई हिट फिल्मो और वेब सीरीज में काम किया है. सुष्मिता सेन 48 साल की उम्र में भी सिंगल है.

Sushmita Sen Ki Shadi: सुष्मिता सेन बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. सुष्मिता सेन ने कई हिट फिल्मो और वेब सीरीज में काम किया है. सुष्मिता सेन 48 साल की उम्र में भी सिंगल है. बिन शादी किये एक्ट्रेस ने अपने हिस्से में दो बेटियों की जिम्मेदारी ली है. अभिनेत्री ने अब तक शादी क्यों नहीं की है. वही अब सुष्मिता की शादी की खबर सामने आ रही है.

सुष्मिता सेन अभी हाल ही में आर्या और ताली वेब सीरीज में नजर आई थी. सीरीज में एक्ट्रेस के अभिनय को खूब पसंद किया जा रहा है. सीरीज में सुष्मिता एक ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट श्रीगौरी सावंत की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं. सुष्मिता सेन बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं, जिन्होंने अब तक शादी नहीं की है. हालांकि, एक्ट्रेस सिंगल मदर हैं, उन्होंने दो बेटियां एडॉप्ट की हैं जिनकी वह अकेले ही देखभाल करती हैं. ऐसे में अभिनेत्री के फैंस अक्सर उनकी शादी को लेकर सवाल करते रहते हैं. इस बीच अभिनेत्री ने खुद इस बात से पर्दा उठा दिया है कि आखिर उन्होंने अब तक शादी क्यों नहीं की है.

सुष्मिता सेन ने शादी पर अपनी बेटियों रेनी और अलीशा की प्रतिक्रिया के बारे में खुलासा किया और बताया कि जब उनके मन में शादी करने का विचार आया तो उनकी बेटियों का रिएक्शन कैसा था.

पूर्व मिस यूनिवर्स ने कभी अपनी पर्सनल लाइफ को किसी से छिपाकर नहीं रखा. एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ उनके रिलेशनशिप के बारे में सभी जानते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह तो शादी करना चाहती हैं, लेकिन उनकी बेटियों ने उनके इस विचार को पूरी तरह से खारिज कर दिया और कहा कि हमें किसी पिता की जरूरत नहीं है.

सुष्मिता सेन ने सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत में इस बात का खुलासा किया. सुष्मिता से जब पूछा गया कि कभी उनकी बेटियों को एक पिता की कमी महसूस नहीं होती?

जवाब में एक्ट्रेस ने कहा- 'बिलकुल नहीं. क्योंकि, उन्हें फादर फिगर की जरूरत नहीं है. आप सिर्फ वही मिस करते हैं, जो आपके पास होता है. अगर आपके पास कभी ये था ही नहीं, तो आप उसकी कमी कैसे महसूस करेंगे. कॉन्सेप्ट ये है कि अब जब मैं उनसे कहती हूं कि मैं शादी करना चाहती हूं, तो उनका रिएक्शन होता है- 'क्या? लेकिन क्यों? हमें पिता नही चाहिए.' मैंने उनसे कहा, लेकिन मुझे एक पति चाहिए और इसका आपसे कोई लेना-देना नहीं है. तो हम अक्सर इसे लेकर मजाक करते रहते हैं.'


Next Story