बॉलीवुड

29 साल की उर्वशी रौतेला बनेगी दुल्हन? इस शख्स से जल्द लेंगी 7 फेरे

29 साल की उर्वशी रौतेला बनेगी दुल्हन? इस शख्स से जल्द लेंगी 7 फेरे
x
Urvashi Rautela Ki Shadi: साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में अपनी चमक मचाने वाली उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आज किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है.

Urvashi Rautela Ki Shadi: साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में अपनी चमक मचाने वाली उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आज किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया में सुर्खियों में छाई रहती है. एक्ट्रेस कई बार विवादों को भी जन्म देते नजर आई है. उर्वशी रौतेला का नाम कई मौके पर क्रिकेटर ऋषभ पंत से जुड़ता आया है. ऋषभ पंत साफ जाहिर कर चुके हैं कि उनका उर्वशी से कोई लेना देना नहीं है. इसके बाद एक्ट्रेस का नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह के साथ भी जुड़ चुका है और अब पड़ोसी मुल्क के खिलाड़ी ने उन्हें सरेआम प्रपोज भी कर दिया है.

दरअसल कुछ महीने पहले एक्ट्रेस का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा था. जिसमें पाक क्रिकेटर नसीम शाह (Naseem Shah) ने मीडिया से बातचीत में इंडारेक्टली तौर पर उनसे सीधा का शादी का प्रस्ताव रख दिया है. क्रिकेटर नसीम शाह कहते हैं 'अगर मैं मैसेज दूंगा तो आप लोग वायरल कर देंगे. तैयार है दुल्हन तो शादी कर लूंगा.' फिर वे हंसने लगते हैं.

बताते चले की उर्वशी ने भी नसीम का नाम लिया था. इसके बाद से कई लोग कयास लगा रहे हैं कि लगता है उर्वशी रौतेला का दिल भी पाकिस्तानी क्रिकेटर के लिए धड़कने लगा है. उर्वशी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर नसीम शाह के साथ अपनी रील शेयर की थी. जिसकी काफी चर्चा हुई थी. हालांकि उसके बाद क्रिकेटर ने कहा था कि वो कौन हैं, किसी उर्वशी रौतेला को नहीं जानते हैं.

इसके बाद से ऐसी चर्चा हो रही थीं कि उर्वशी रौतेला और नसीम शाह एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब क्रिकेटर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उर्वशी रौतेला से शादी करने की बात करते दिखाई दे रहे हैं.

Next Story