बॉलीवुड

28 साल की सारा अली खान और शुभमन गिल रचाएंगे शादी? जल्द लेंगे 7 फेरे, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

28 साल की सारा अली खान और शुभमन गिल रचाएंगे शादी? जल्द लेंगे 7 फेरे, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
x
Sara Ali Khan Marriage: शुभमन गिल इंडियन टीम के माने जाने क्रिकेटर है. शुभमन का नाम कभी सारा अली खान तो कभी सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ा जाता रहा है।

Sara Ali Khan Ki Shadi: शुभमन गिल इंडियन टीम के माने जाने क्रिकेटर है. शुभमन का नाम कभी सारा अली खान तो कभी सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ा जाता रहा है। आईपीएल 2023 में शुभमन गिल का मैच सारा अली खान देखने पहुंची थीं तो फैंस ने सारा भाभी के नारे लगाए थे। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। वहीं, हाल ही में शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर को एक कार्यक्रम में साथ देखा गया था। मीडिया को देखते ही दोनों अपने-अपने चेहरे छिपाते नजर आए थे। इससे फैंस के बीच कंफ्यूजन की स्थिति है कि शुभमन गिल किसको डेट कर रहे हैं सारा अली खान या फिर सारा तेंदुलकर को। यही नहीं सारा अली खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में सारा ने अपनी शादी के लेकर कुछ खुलासे किए है।

शुभमन गिल को कई मौकों पर कभी सारा तेंदुलकर तो कभी सारा अली खान के साथ देखे जाने अक्‍सर फैंस के बीच कयास लगाए जाते रहे हैं। इन खबरों के बीच सारा अली खान ने करण जौहर के शो में शुभमन गिल के साथ रिलेशनशिप को लेकर बड़ा खुलासा किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सारा से पूछा गया कि क्या वो भी अपनी दादी के नक्शे कदमों पर चलकर क्रिकेटर से शादी करेंगी। इस प्रश्न का सारा ने बड़ा ही अच्छा जवाब दिया है।


बता दें एक्ट्रेस ने कहा मेरे लिए प्रोफेशन मायने नहीं रखता है। सारा ने कहा वो इंसान क्रिकेटर हो या बिजनेसमैन कोई भी हो सकता है, लेकिन वो मुझसे मेंटली और इंटलैक्चुली मैच करना चाहिए। शुभमन गिल के साथ रिश्ते को लेकर सारा ने कहा अभी तक उस इंसान से नहीं मिली हैं जिसके साथ सैटल हो सकें।

दरअसल, करण जौहर ने सारा अली से पूछा कि आपके शुभमन गिल के साथ डेट करने की अफवाहें थीं? इस पर सारा बोलीं कि आप गलत सारा को लेकर आ गए। सारा का सारा जहां गलत सारा के पीछे पड़ा हुआ है।

Next Story