बॉलीवुड

50 साल के एक्टर राजपाल यादव की पत्नी 'राधा' की खूबसूरती देख उड़ जाएंगे होश, नोरा, कटरीना सब हुई फेल

50 साल के एक्टर राजपाल यादव की पत्नी राधा की खूबसूरती देख उड़ जाएंगे होश, नोरा, कटरीना सब हुई फेल
x
एक्टर और कॉमेडियन राजपाल यादव (Rajpal Yadav) अक्सर सुर्खियों में छाए रहते है.

Rajpal Yadav Wife Name Radha Yadav: एक्टर और कॉमेडियन राजपाल यादव (Rajpal Yadav) अक्सर सुर्खियों में छाए रहते है. बता दे की एक्टर कॉमेडियन के तौर में जाने जाते है. बताते चले 50 साल की उम्र में भी राजपाल यादव काफी फिट है. एक्टर ने अपने करियर की शुरुआफिल्म 'दिल क्या करे' से की थी.

एक्टर राजपाल यादव अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते है. आपको बता दे की राजपाल से उनकी पत्नी राधा उम्र में लगभग 9 साल छोटी हैं, और कद में उनसे काफी बड़ी भी है.

राजपाल यादव ने बताया था की राधा मुझसे थोड़ा सी ही लम्बी है. एक्टर ने बताया की मुझसे मेरी पत्नी सिर्फ एक इंच लंबी (यानी 5.3 फीट) है. बता दें कि राजपाल यादव की हाइट 5 फीट 2 इंच है.


राजपाल यादव और राधा 2 बेटियों के पेरेंट्स हैं। वहीं, राजपाल की एक बेटी उनकी पहली पत्नी करुणा से भी है, जिसका नाम ज्योति है। ज्योति के जन्म के वक्त ही उनकी मां की मौत हो गई थी.

राजपाल यादव ने अब तक कई फिल्मों में काम किया है. इनमें मस्त, शूल, जंगल, प्यार तूने क्या किया, कंपनी, रोड, हंगामा, कल हो न हो, गर्व, टार्जन, वास्तुशास्त्र, मैंने प्यार क्यूं किया, मालामाल वीकली, फिर हेराफेरी, भागमभाग, पार्टनर, भूलभुलैया, दे दनादन, खट्टा-मीठा, कृष 3 और जुडवा 2 प्रमुख हैं.

Next Story