बॉलीवुड

अरबो-खरबो की संपत्ति होने के बाद भी मुकेश अंबानी हमेशा क्यों पहनते है साधारण सफ़ेद शर्ट, जानिए वजह

Mukesh Ambani
x

Mukesh Ambani

मुकेश अम्बानी (Mukesh Ambani) हमेशा सफ़ेद शर्ट में नजर आते है.

देश के सबसे बड़े बिजनेस मैन मुकेश अम्बानी (Mukesh Ambani) की गिनती देश ही नहीं विदेश में भी अमीर शख्श के नाम से होती है. मुकेश अंबानी के पास इतना पैसा है की उनकी 1000 पुस्ते कुछ भी न करे तभी भी पैसा खत्म नहीं होगा. रिलाइंस जैसी कंपनी को भारत में लांच करके मुकेश अंबानी ने ग्राहकों को फ्री में इंटरनेट की सुविधा दी. Jio के आने के बाद ही इंटरनेट और कालिंग की दरे कम की गई. अंबानी अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. देश के सबसे बड़े अमीर होने के चलते इन्हे केंद्र सरकार की तरफ से z+ की सुरक्षा मुहैया कराई गई है. रहीसो में गिनती होने के बावजूद अम्बानी का लाइफ स्टाइल एक आम आदमी की तरह ही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक अंबानी की एक दिन की कमाई करोडो रूपए से ज्यादा है. आप सोच भी नहीं सकते इतना बड़ा आदमी कैसे सीधा सादा जीवन बिता रहा है. आज हम आपको Mukesh Ambani की शर्ट के बारे में बताने जा रहे है की इतने बड़े आदमी होने के बावजूद वो एक सफ़ेद कलर की साधारण शर्ट क्यों पहनते है.


क्यों पहनते है साधारण कपड़े

मुकेश अम्बानी ने कम उम्र में ही इतना पैसा कमा लिया था की किसी बिजनेसमैन को 100 जन्म लेने के बाद भी इतनी कमाई नहीं हो सकती है. अम्बानी के पास एक से एक VIP लक्जरी गाड़िया मौजूद है. जिनकी कीमत करोडो-अरबो में है. गाड़ियों के साथ-साथ उनके पास आलिशान बगले भी है. कहा जाता है की अम्बानी का मुंबई में आलिशान बगला है. उसकी कीमत इतनी है की 1000 से ज्यादा गाड़ियों में कम पड़ जाये. दुनिया की शानत शौकत होने के बावजूद मुकेश अम्बानी का पहनावा बिल्कुल आम आदमी जैसा है. वायरल तस्वीरो में अक्सर अंबानी को वाइट शर्ट में ही देखा गया है.


सामने आई ये वजह

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक देश का सबसे बड़ा आदमी होने के नाते मुकेश अम्बानी को किसी भी वक़्त कोई भी बड़े नेता या प्रधानमंत्री समेत कई लोगो से मीटिंग करनी होती है. इस बीच उन्हें इतना टाइम नहीं मिल पाटा की वो कपडे चेंज कर सके. इसलिए वो हमेशा सफ़ेद शर्त पहनते है जिससे कोई भी मीटिंग हो तो ऊपर से कोट डालकर वो मीटिंग अटेंड कर सके. इसके बावजूद ये भी कहा जाता है की अम्बानी सफ़ेद शर्ट को अपना लक भी मानते है और उन्हें ये रंग पसंद भी है.

Next Story