बॉलीवुड

Why KRK Got Arrest: फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान को पुलिस ने क्यों गिरफ्तार किया?

Why KRK Got Arrest: फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान को पुलिस ने क्यों गिरफ्तार किया?
x
KRK Arrest: फिल्म क्रिटिक KRK को पुलिस ने मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया है

केआरके गिरफ्तार: फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (Kamaal R. Khan) को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. KRK को मुंबई एयरपोर्ट से पकड़ा गया है. कमाल रशीद खान को 2020 में दर्ज हुए दो मामलों के तहत अरेस्ट किया गया है. मंगलवार 30 अगस्त के दिन उन्हें बोरीवली कोर्ट में पेश किया जाना है.

केआरके की गिरफ़्तारी 2020 में उनके द्वारा किए गए कुछ विवादित ट्वीट हैं. और उनकी गिरफ़्तारी दो साल बाद इस लिए हो रही है क्योंकि बीते 2 वर्षों से वह भारत में थे ही नहीं। दुबई में रहकर वहीं से फिल्म रिव्यू देते थे और बॉलीवुड सेलब्स के लिए उटपटांग वीडियो बनाते थे. दो साल बाद भारत लौटे KRK को पुलिस ने एयरपोर्ट से ही पकड़ लिया

केआरके के खिलाफ दर्ज हुई थी FIR

KRK के खिलाफ 2020 में युवा सेना कोर कमेटी ने मलाड पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई थी. कमेटी के सदस्य राहुल कनल ने आरोप लगाया था कि कमाल रशीद खान (KRK) ने दिवंगत एक्टर इरफ़ान खान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की मृत्यु के बाद आपत्तिजनक ट्वीट किए थे. इसी मामले में मुंबई पुलिस ने KRK के खिलाफ सेक्शन 294 के तहत मामला दर्ज किया था

KRK ने Irrfan Khan और Rishi Kapoor के बारे में क्या कहा था

KRK ने 29 अप्रैल 2020 के दिन इरफ़ान और 30 अप्रैल के दिन ऋषि कपूर को लेकर विवादित ट्वीट किए थे. KRK ने कहा था ''मैंने कुछ दिन पहले ही कहा था कि कोरोना तबतक नहीं जाएगा जबतक कुछ फेमस लोगों को अपने साथ नहीं ले जाता। तब मैंने नाम नहीं लिए थे, क्योंकि लोग मुझे गालियां देते, लेकिन मैं पहले से जनता था कि ऋषि और इरफ़ान जाएंगे। मुझे ये भी पता है कि अगला नंबर किसका है.




जब ऋषि कपूर हॉस्पिटल में भर्ती थी, तब भी कमाल आर खान ने ट्वीट करते हुए कहा था ''ऋषि कपूर को रिलायंस हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है, मैं उनसे सिर्फ इतना कहना चाहता हूं की सर ठीक हो कर जल्दी वापस आना, निकल मत लेना, क्योंकि दारु की दुकान 2-3 दिन में खुलने वाली है.





Next Story