बॉलीवुड

ईद पार्टी में अर्पिता के घर Salman Khan के लिए Kangana Ranaut क्यों चली गई थी , हुआ बड़ा खुलासा

ईद पार्टी में अर्पिता के घर Salman Khan के लिए Kangana Ranaut क्यों चली गई थी , हुआ बड़ा खुलासा
x
ईद पार्टी में अर्पिता के घर Salman Khan के लिए Kangana Ranaut क्यों चली गई थी , हुआ बड़ा खुलासा! Why Kangana Ranaut went to Salman Khan at Arpita's house at Eid party, a big disclosure was made

दुनिया भर में ईद का त्यौहार बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। इस पर्व को बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा ने भी मनाया।इस खास मौके पर अर्पिता ने अपने घर में एक शानदार पार्टी थ्रो की थी। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई जाने-माने सितारों ने शिरकत की।इस पार्टी की एक खास बात ये थी कि इसमें बॉलीवुड की क्वीन यानी कि कंगना रनौत ने भी एंट्री की थी। कंगना का इस पार्टी में जाना लोगों को काफी खटक रहा है ।इस पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लोग करना की जमकर खिंचाई करते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर कंगना के ऊपर काफी भड़ास निकालते दिखे। कमेंट बॉक्स में कई ऐसे कई दिलचस्प कमेंट देखने को मिले किसी ने खास अंदाज में लिखा गिरगिट के बदलते रंग तो देखो, वही दूसरे कर लिखना था ,'अरे ये सेकुलर तो चौंकाने वाली है'।



कंगना के इस पार्टी में प्रवेश लेने को लेकर ही सवाल सोशल मीडिया यूजर्स कंगना से सवाल करते हुए लिखा कि इन्हें किसने पार्टी में एंट्री दी। वही दूसरे का लिखना था तू क्यों गई यहां.. तुम तो हम लोगो को नापसंद करती हो। वही एक फैन ने लिखा कि कि तुम तो हिंदू मुस्लिम को लेकर आए दिन बखेड़ा खड़ी करती हो तो आज कैसे ईद मानने आ गई।

ईद की पार्टी में कंगना रनौत ईद की इस खास पार्टी में व्हाइट कलर की ड्रेस में दिखाई पड़ी। इनके इस वीडियो को फोटोग्राफर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

आपको मालूम होगा कि कंगना आजकल लॉकअप शो को होस्ट कर रही है। इसी वजह से वो आजकल खासा सुर्खियों में है। कंगना शो अब खत्म हो चुका है और इस शो का विजेता मुनव्वर को घोषित किया गया है। मुनव्वर के अलावा इस शो में अन्य दावेदार के रूप में प्रिंस नरूला ,अंजलि अरोड़ा माने गए थे।वही शिवम शर्मा पहले फाइनलिस्ट के तौर पर अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे।

कंगना रनोट की अपकमिंग फिल्म

कंगना ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्मों में अभिनय किया है। वहीं मौजूदा समय में इनके वर्कफ्रंट का जिक्र करें तो ये बेहद जल्द धाकड़ फिल्म में नजर आएंगी । इस फिल्म का निर्देशन रजनीश घई ने किया है। फिल्म में अभिनेत्री एजेंट अग्नि का रोल निभाती नजर आएंगी। वही अभिनेता अर्जुन रामपाल नेगेटिव रोल में दिखाई देंगे। इस फिल्म में कंगना एक्शन देखते ही बनता है।

Next Story