बॉलीवुड

अजय देवगन के बेटे युग पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी क्यों है फ़िदा? वजह जान रह जाएंगे हैरान!

युग_मोदी
x
युग_मोदी 
अजय देवगन (Ajay Devgn) के युग देवगन (Yug devgn) इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए है.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की हाल ही में Rudra: The Edge of Darkness वेब सीरीज आई है. आपको बता दे की अजय देवगन को एक्शन हीरो के रूप में जाना जाता है. अजय देवगन को बचपन से ही एक्शन फिल्मे करने का शौक था. आज ज्यादातर उनकी फिल्मे एक्शन वाली ही आ रही है. एक्शन के प्रति लगाव रखने वाले अजय देवगन के बेटे युग भी अपने पिता की परंपरा को आगे बढ़ाते हुए एक्शन करना सीख रहे है.

आपको बता दे की अजय देवगन के बेटे युग देवगन (Yug devgn) की उम्र मात्र 11 साल हैं. लेकिन उनके स्टंट देख बड़े-बड़े लोगो के होश उड़ जाते है. बता दे की युग के ज्यादातर वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होते रहते है. अजय के फैंस युग की तारीफ करने में कोई कसर नहीं छोड़ते है.


मीडिया रिपोटस के मुताबिक बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और स्टंट के देवता कहे जाने वाले टाइगर श्रॉफ अभी जिस तरह के स्टंट करते है. युग महज 11 साल की उम्र में ऐसे स्टंट कर रहे है. युग की यूट्यूब और इंस्टाग्राम में अच्छी खासी फैन फॉलोविंग है. बता दे की युग की खतरनाक जानलेवा स्टंट देख कर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनकी तारीफ की थी. और कहा था की बेटा और आगे बढ़ो!

बॉलीवुड में अभी तक विद्युत जामवाल, टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन को एक्शन हीरो के रूप में जाना जाता है. युग की ऐसी तैयारी देखकर लगता है की उन्होंने अभी से बॉलीवुड में कदम रखने की तैयारियां शुरू कर दिया है.

Next Story