बॉलीवुड

Mahesh Babu की नई फिल्म SSMB 28 का इतना हाइप क्यों बन रहा है, SSMB 28 का फुलफॉर्म क्या है?

Mahesh Babu की नई फिल्म SSMB 28 का इतना हाइप क्यों बन रहा है, SSMB 28 का फुलफॉर्म क्या है?
x
Mahesh Babu's new film SSMB 28: फिल्म का टाइटल बड़ा अजीब है, ऐसा लगता है जैसे किसी नए मोबाइल सीरीज का नाम है

SSMB 28 Movie Full Form: साऊथ के सुपरस्टार महेश बाबू की नई फिल्म का नाम अनाउंस हुआ है. फिल्म का टाइटल है SSMB28. इस फिल्म का इंटरनेट में बहुत भयंकर हाइप बना है. SSMB 28 सुनकर ऐसा लगता है कि यह किसी मोबाइल का सीरियल नंबर है लेकिन यह डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास (Trivikram Srinivas) की नई फिल्म का नाम है जिसमे महेश बाबू लीड रोल कर रहे हैं.

पूरे इंटरनेट में सिर्फ SSMB 28 की चर्चा हो रही है, इसके पीछे की वजह इस फिल्म का अजीब नाम नहीं बल्कि एक्टर महेश बाबू और डायरेक्टर त्रिविक्रम का रयुनाइट है। त्रिविक्रम के साथ महेश बाबू 12 साल बाद SSMB 28 नाम की मूवी में काम करने जा रहे हैं. इससे पहले दोनों ने 12 साल पहले Athadu और Khaleja जैसी फिल्मों में एकसाथ काम किया था.

SSMB 28 का फुलफॉर्म क्या है

What Is Full Form SSMB 28 Movie: SSMB 28 मूवी का नाम बड़ा कंफ्यूजिंग हैं, लेकिन अपन इसका फूल फॉर्म पता कर चुके हैं. SSMB का मतलब Super Star Mahesh Babu है और 28 क्यों है ये अभी भी पता नहीं चल पाया है हो सकता है महेश बाबू को साऊथ फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री लिए 28 साल पूरे होने वाले हों. इसी लिए फिल्म का नाम SSMB 28 रखा गया है.

  • SSMB 28 Budget: N/A
  • SSMB 28 Cast: Mahesh Babu,
  • SSMB 28 Director: Trivikram Sriniwas
  • SSMB 28 Writer: Trivikram Sriniwas
  • SSMB 28 Producer: S Radha Krishnan

SSMB 28 Movie Release Date:

फिल्म के प्रोड्यूसर एस राधा कृष्ण ने बताया है कि SSMB 28 की शूटिंग अगस्त 2022 से शुरू होने वाली है और इसकी रिलीज 2023 के गर्मियों में होगी।

Next Story