बॉलीवुड

अजय देवगन की नई फिल्म Thank God का Boycott क्यों हो रहा? इस फिल्म में भी देवताओं का अपमान हुआ!

अजय देवगन की नई फिल्म Thank God का Boycott क्यों हो रहा? इस फिल्म में भी देवताओं का अपमान हुआ!
x
Why Boycott Thank God: अजय देवगन (Ajay Devgan) और सिद्धार्त मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की थैंक गॉड (Thank God) के खिलाफ #BoycottThankgod ट्रेंड हो रहा

Why Thank God getting Boycott: बॉलीवुड के खिलाफ Boycott Gang ने जो ट्रेंड चलाया उसने कई फिल्मों की नईया डुबो दी, लेकिन ब्रह्मास्त्र में इसका कोई खास असर नहीं हुआ. हालांकि अब एक बार फिर से अजय देवगन (Ajay Devgan) की नई फिम थैंक गॉड (Thank God) को लेकर #BoycottThankGod शुरू हो गया है. अजय और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) पर हिन्दू देवताओं के अपमान के आरोप लगे हैं.

बता दें कि अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ इस फिम में रकुल प्रीत भी हैं. थैंक गॉड का ट्रेलर भी लॉन्च हुआ है जिससे पता चलता है कि यह एक कॉमेडी फिल्म है. अब इसी कॉमेडी फिल्म में हिन्दू देवताओं के साथ भी कुछ ऐसे सीन डाल दिए गए हैं जो लोगों की भावनाओं को आहत कर रहे हैं. गुस्साए लोगों का कहना है कि Bollywood के लोग जानबूछकर हिन्दू धर्म का अपमान करने में तुले हुए हैं. सभी जानते हैं कि ऐसा करके वह एक विवाद को जन्म देते है जिससे फिल्म को पॉपुलैरिटी मिल जाती है।

थैंक गॉड का बॉयकॉट क्यों हो रहा

Why Boycott Thank God Movie: दरअसल थैंक गॉड फिल्म की पूरी कहानी यमलोक पर बेस्ड है. अजय देवगन इसमें चित्रगुप्त का रोल कर रहे हैं और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक मरे हुए इंसान की आत्मा का जो यमलोक गई है. फिल्म में अजय देवगन एक सूट-बूट पहने चित्रगुप्त बने हैं जिससे लोगों को कोई आपत्ति नहीं है. मगर ट्रेलर में चित्रगुप्त को अर्धनग्न कपडे पहनी लड़कियों के बीच अश्लील डांस करते, शराब पीते और डबल मीनिंग बातें करते दिखाया गया है.


चित्रगुप्त को किसी जिन्दा इंसान ने देखा नहीं है इसी लिए अजय देवगन के गेटअप से लोगों को दिक्कत नहीं है, मगर चित्रगुप्त को गंदे जोक्स मारते दिखाना, शराब पीते दिखाना और कम कपड़े पहने लड़कियों के साथ ठकर करते हुए दिखाना अपमान ही है.

जाहिर है अजय देवगन चित्रगुप्त के रोल में हैं, और हिन्दू धर्म में चित्रगुप्त एक देवता हैं कोई मजाक का पात्र नहीं हैं. लेकिन इस फिल्म में मेकर्स ने हिन्दू धर्म की भावनाओं का अपमान करने में सारी हदें पार कर दी हैं. इसी लिए #BoycottThankgod ट्रेंड हो रहा है. और ऐसा ही चलता रहा तो Thank God का भी वही हाल होगा जो लाल सिंह चड्ढा का हुआ है.

Next Story