बॉलीवुड

बिना शादी के भी रेखा क्यों भरती हैं अपनी मांग में सिंदूर, जारी हुआ नया अपडेट

बिना शादी के भी रेखा क्यों भरती हैं अपनी मांग में सिंदूर, जारी हुआ नया अपडेट
x
बिना शादी के भी रेखा क्यों भरती हैं अपनी मांग में सिंदूर, जारी हुआ नया अपडेट! Why do lines fill vermilion in their demand even without marriage, new update released

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रेखा भले ही 66 साल की हो गई हो. लेकिन उनकी खूबसूरती के आगे बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस फीकी लगती है. रेखा आज भी जहां जाती है लोग उनके दीवाने हो जाते है. रेखा की अफेयर की खबरे तो अक्सर सोशल मीडिया में वायरल होती रहती है. अक्सर कई इवेंट में देखा गया है की एक्ट्रेस रेखा सिन्दूर लगाकर आती है. और आज तक किसी को पता नहीं चल पाया की एक्ट्रेस ने किसका नाम का सिन्दूर लगा रखा है. लेकिन एक्ट्रेस ने इस बार खुद खुलासा करते हुए बताया की उन्होंने किसके नाम का सिंदूर लगा रखा है. चलिए जानते है?

बता दे की रेखा ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी में पहुंची थी. इस दौरान उन्हें माथे में सिंदूर लगाया देखा गया. रेखा को इस हालत में देख अगर किसी को सबसे ज्यादा हैरानी हुई तो वो किसी और को नहीं जया बच्चन है. बता दे की अमिताभ बच्चन और रेखा के अफेयर की खबरे जगजाहिर है. ऋषि-नीतू से ज्यादा रेखा ने लाइमलाइट बंटोरी थी. जया बच्चन के मन में सवाल उठता था की कही अमिताभ ने रेखा से शादी तो नहीं कर ली?


रेखा ने बताई सच्चाई

रेखा ने एक इंटरव्यू के दौरान मांग में सिंदूर भरने की वजह बताई. उन्होंने बताया था कि वो किसी के नाम का सिंदूर अपनी मांग में नहीं भरती हैं बल्कि फैशन के तौर पर उसे लगाती हैं। रेखा ने कहा था कि उनपर सिंदूर बहुत अच्छा लगता है, उनके मेकअप के साथ सूट करता है। इसलिए वो इसे लगाना पसंद करती हैं।

रेखा ने अपनी तरफ से सफाई में ये कहा था लेकिन बातें फिर भी कई बनती रही हैं। ऐसा भी कहा जाता रहा कि रेखा, संजय दत्त से बेइंताह प्यार करने लगी थीं। दोनों ने शादी की थी। संजय के नाम का ही सिंदूर रेखा मांग में भरती हैं। अब असल सच क्या है इसपर कह पाना बेहद मुश्किल है।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story