बॉलीवुड

मुंबई पुलिस के राखी सावंत को क्यों गिरफ्तार किया?

मुंबई पुलिस के राखी सावंत को क्यों गिरफ्तार किया?
x
Why did Mumbai Police arrest Rakhi Sawant: मुंबई पुलिस ने राखी सावंत को अरेस्ट कर लिया है

Why did Mumbai Police arrest Rakhi Sawant: खबर चल रही है कि मुंबई की अंबोली पुलिस ने राखी सावंत को गिरफ्तार कर लिया है (Amboli Police has arrested Rakhi Sawant). यह गिरफ़्तारी एक्ट्रेस शर्लिन चौपड़ा (Sherlyn Chopra) द्वारा राखी के खिलाफ दर्ज की गई FIR के तहत हुई है. शर्लिन ने अंबोली पुलिस ने राखी के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी. इस गिरफ़्तारी की जानकारी भी खुद शर्लिन ने ट्वीट करते हुए दी है

शर्लिन ने ट्वीट करते हुए लिखा,

"अंबोली पुलिस ने FIR 883/2022 के संबंध में राखी सावंत को गिरफ्तार किया है. कल राखी सावंत के एबीए 1870/2022 को मुंबई सत्र अदालत ने खारिज कर दिया था.

राखी सावंत से शर्लिन चोपड़ा का क्या विवाद है

Rakhi Sawant Vs Sherlyn Chopra Controversy In Hindi: दरअसल मामला मानहानि से जुड़ा है. बीते नवंबर को शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया था. शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) और फिल्म निर्देशक साजिद खान (Sajid Khan) पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. दोनों के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी. तब राखी सावंत इन दोनों आरोपियों का बचाव कर रही थी. राखी ने अल्ट्रा शर्लिन पर "सेक्सटॉर्शन" करने का आरोप लगाया था.

बाद में शर्लिन ने मुंबई पुलिस ने राखी सावंत पर यह आरोप लगाया कि वह यौन शोषण के आरोपियों का साथ दे रही है. इससे पहले राखी ने शर्लिन पर मानहानि का केस दर्ज करवाया था. और बाद में शर्लिन ने राखी के खिलाफ

शर्लिन का कहना है कि राखी सावंत साजिद खान का साथ देते हुए उन्हें बदनाम कर रही हैं और उनके खिलाफ आपत्तिजनक कमेंट कर रही हैं. इसी सिलसिले में शर्लिन ने राखी और उनकी वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट के खिलाफ अलग-अलग पुलिस स्टेशन में मानहानि समेत कई आरोपों के तहत केस दर्ज कराए. 8 नवंबर को अंबोली पुलिस स्टेशन में की गई शिकायत में शर्लिन ने राखी के खिलाफ IPC सेक्शन 354-A (यौन शोषण), 500 (मानहानि) और IT ACT की धाराओं के तहत FIR कराई थी.


Next Story