बॉलीवुड

Malaika और Arjun का रिश्ता क्यों हुआ खत्म? सदमे में मलाइका ने खुद को किया कमरे में बंद

Malaika और Arjun का रिश्ता क्यों हुआ खत्म? सदमे में मलाइका ने खुद को किया कमरे में बंद
x
Malaika और Arjun का रिश्ता क्यों हुआ खत्म? सदमे में मलाइका ने खुद को किया कमरे में बंद! Why did Malaika and Arjun's relationship end? In shock, Malaika locked herself in the room

Bollywood की दुनिया बाहर देखने से जितनी रंगीन है, वही अंदर से यह काफी डार्क है।दो स्टार का रिलेशनशिप होने और टूटने में जरा भी समय नहीं लगता। ऐसे में एक खास खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड के खूबसूरत जोड़ी Arjun Kapoor और Malaika Arora के बीच बेहद तलाक होने वाला है। ऐसा माना जा रहा है, दोनों के बीच लंबे समय से चल तनातनी चल रही है, ये सुर्खियों में इसलिए भी छाए हुए है क्योंकि मलाइका का ये दूसरी बार तलाक हुआ है। इससे पहले इन्होंने अरबाज खान से शादी की और बाद में इनका तलाक हो गया। एक तलाकशुदा अभिनेत्री की एक कुंवारे स्टार शादी होना और फिर तलाक की खबर सुनने आना बेहद अजीब लगता है और ये जानकर आपको काफी दिलचस्प लगेगा कि अर्जुन कपूर मलाइका से करीब 12 साल उम्र में छोटे हैं। इसके बावजूद मलाइका और अर्जुन की जोड़ी बॉलीवुड में आदर्श जोड़ी मानी जाती है।

दोनो के अपने रास्ते बदल लिए

Arjun Kapoor इंटरव्यू के दौरान इस बात को स्वीकारा था। उम्र के इस बड़े अंतर को लेकर जब कोई भी उसे सवाल करता है तो इन सब बातों पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं देते क्योंकि उनसे सवाल वही लोग करते हैं उनकी एक झलक पाने के लिए घंटों लाइन में खड़े रहते हैं। इन सबके बावजूद बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी कि किसी की नजर लग गई । खबर के अनुसार अर्जुन और मलाइका ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। अभिनेता Malaika Arora से मिलना जुलना बंद हो गया है। हाल के ही दिनों में अर्जुन अपनी बहन के घर डिनर पर पहुंचे थे। वहीं थोड़ी दूर पर मलाइका का घर है लेकिन वो मलाइका से मिले बगैर वापस आ गए।


Bollywood में आजकल एक अजीबोगरीब चीज नोटिस की गई है कि जब भी कोई खबर बनती है ,तो वो कुछ समय तक सच भी होती है और झूट भी. ज्यादातर अफवाहे भी फैलाई जाती है. वही कुछ दिनों पहले विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरें भी सुर्खियों में छाई हुई थी। जिसके बाद बेहद इनकी शादी की खबरें सच में आने लगी। वही विक्की कौशल इस बात को सोशल मीडिया पर नकारा था कि ऐसी कोई बात नहीं लेकिन एक महीने बाद ही दोनों की चट मंगनी और झट शादी हो गई।

अर्जुन ने कहा अफवाहों से दूर रहे

वैसे ही Arjun Kapoor और Malaika Arora के रिश्ते टूटने की खबरें 2 महीने पहले सुर्खियों में थी कि दोनों में किसी वजह से मनमुटाव चल रहा है। हालांकि उस समय दोनों की ओर से कोई बयान नहीं दिया गया ,लेकिन अब इसको लेकर तलाक की खबरें सामने आ रही है। अर्जुन ने हाल में ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मलाइका की तस्वीरें शेयर की है और इसके साथ कैप्शन में ये भी लिखा कि फैंस अफवाहों से दूर रहें। उनके रिश्ते में बिल्कुल भी खटास नहीं आई है। वो अपने रिलेशनशिप में बेहद खुश है।

Next Story