बॉलीवुड

जया बच्चन ने क्यों कहा 'औरत की औरत की दुश्मन है'

जया बच्चन ने क्यों कहा औरत की औरत की दुश्मन है
x
Woman is enemy of Woman- Jaya Bachchan: जया बच्चन ने कहा कि औरत ही औरत की दुश्मन है

Woman is enemy of Woman- Jaya Bachchan: अपनी नातिन नव्या नवेली के पॉडकास्ट शो में जया बच्चन ने एक बड़ा स्टेटमेंट दे दिया है. पहले उन्होंने कहा था कि अगर नव्या बिना शादी के प्रेग्नेंट हो जाएं तो मुझे कोई परेशानी नहीं है इस बयान को लेकर बवाल भी मचा था. अब Jaya Bachchan ने कहा है कि महिलाएं ही महिलाओं की सबसे बड़ी दुश्मन हैं. दरअसल नव्या नवेली का पॉडकास्ट 'वन क्राउन, मेनी शूज' एपिसोड महिलाओं की चुनौतियों के बारे में है.

जया बच्चन ने कहा औरतें ही औरतों की दुश्मन

नव्या ने अपने शो में महिलाओं के प्रति होने वाले भेदभाव को लेकर सवाल उठाया था. उन्होंने जया बच्चन से बेटियों की तुलना में बेटे को अलग तरह से पाले जाने पर अपने विचार रखने के लिए कहा था. इसके जवाब में जया बच्चन ने कहा- शिक्षित महिलाओं के डबल स्टैंडर्ड्स होते हैं जो कि काफी दुखद है. औरत ही औरत की दुश्मन बन जाती है. जया कहती हैं कि महिलाओं को एक दूसरे को सपोर्ट करना चाहिए.

महिलाओं को एक दूसरे को सपोर्ट करना चाहिए

नव्या के पॉडकास्ट शो में जया बच्चन ने कहा- बच्चों को पालना केवल एक मां की नहीं बल्कि पिता की भी जिम्मेदारी होती है. महिलाओं को एक दूसरे को सपोर्ट करना चाहिए.उन्होंने कहा मैं नव्या के लिए बहुत अच्छी हूं। नव्या हमेशा दूसरी महिलाओं की मदद करने की कोशिश करती हैं और हमेशा उनके लिए बोलती हैं.

ऐसी महिलाओं के लिए नरक में अलग जगह है

जो महिलाएं दूसरी महिलाओं का साथ नहीं देती हैं उनके लिए मिसेज बच्चन ने कहा- नरक में उन महिलाओं के लिए एक विशेष स्थान है, जो अन्य महिलाओं की मदद नहीं करती हैं. श्वेता ने कहा कि वो नव्या के लिए बहुत अच्छी हैं लेकिन उनकी मां जया बच्चन के मुताबिक श्वेता नव्या को अपना पंचिंग बैग मानती हैं.

Next Story