बॉलीवुड

Saif Ali Khan से तलाक के बाद Amrita Singh ने क्यों नहीं की शादी? हुआ बड़ा खुलासा

Saif Ali Khan से तलाक के बाद Amrita Singh ने क्यों नहीं की शादी? हुआ बड़ा खुलासा
x
Saif Ali Khan से तलाक के बाद Amrita Singh ने क्यों नहीं की शादी! Why did Amrita Singh not marry after divorce from Saif Ali Khan

Amrita Singh 90 के दशक की मानी जानी एक्ट्रेस है. अमृता सिंह सबसे ज्यादा चर्चे में तब आई जब उन्होंने अपने से 12 साल छोटे एक्टर यानि Saif Ali Khan से गुपचुप तरीके से शादी रचा ली. भले ही एक्ट्रेस अमृता सिंह फिल्मो से दूर है लेकिन आज भी उनके चर्चे सोशल मीडिया में छाए रहते है. सैफ अली खान ने अमृता सिंह से शादी के बाद Kareena Kapoor Khan से शादी रचा ली थी. लेकिन एक्ट्रेस अमृता सिंह ने दोबारा शादी क्यों नहीं की इसका खुलासा हो गया है. चलिए जानते हाउ पूरे विस्तार से.

Amrita Singh और Saif Ali Khan ने शादी के बाद दो बच्चो को जन्म दिया जिसने नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के है. Sara Ali Khan बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है तो वही इब्राहिम अली खान बॉलीवुड में जाने के लिए स्ट्रगल कर रहे है. बता दे की सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी के कुछ सालों बाद ही रिश्ते में खटास उत्पन्न होने लगी ,जिसका नतीजा यह सामने आया कि 2004 में दोनों का तलाक हो गया.


तलाक के बाद दोनों बच्चों की कस्टडी अमृता सिंह को दे दी गई. सारा अली खान और इब्राहिम अली खान अपनी मां के साथ ही रहते हैं. लेकिन पिता सैफ अली खान अपने बच्चों से समय-समय पर मिलते रहते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि सैफ अली खान से तलाक के बाद अमृता सिंह को अपने बच्चों की परवाह थी। तलाक के बाद उन्होंने अपने बच्चों की जिम्मेदारी खुद संभाली थी। ऐसा कहा जाता है कि यही बड़ी वजह है जिसके चलते अमृता सिंह ने दूसरी शादी नहीं की. उन्होंने अपने बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की परवरिश पर अपना पूरा ध्यान लगाया।


Next Story