बॉलीवुड

Sourav Ganguly की Biopic में कौन सौरव गांगुली का रोल कौन करेगा, फिल्म कौन निर्देशित करेगा पता चल गया

Sourav Ganguly की Biopic में कौन सौरव गांगुली का रोल कौन करेगा, फिल्म कौन निर्देशित करेगा पता चल गया
x
Who will play the role of Sourav Ganguly: पहले खबर थी की रणबीर कपूर सौरव गांगुली का रोल करेंगे

Who will play the role of Sourav Ganguly: इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और BCCI के पूर्व चीफ सौरव गांगुली पर बायोपिक (Sourav Ganguly Biopic) बन रही है. दादा की बायोपिक का बजट 200-250 करोड़ रुपए के करीब बताया जा रहा है. सौरव गांगुली की बायोपिक में उनके बचपन से लेकर BCCI प्रेसिडेंट बनने तक की जर्नी दिखाई जाएगी साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ, लव वाईफ के बारे में भी वो चीज़ें दिखाई जाएंगीं जो देश और फैंस को अबतक नहीं मालूम थीं

फैंस जानना चाहते हैं कि Sourav Ganguly की Biopic में सौरव गांगुली का रोल कौन करेगा (Who will play the role of Sourav Ganguly). पहले ऐसी खबर आई थी कि रणबीर कपूर सौरव गांगुली का रोल (Ranbir Kapoor As Sourav Ganguly) करने वाले हैं. लेकिन अब पता चला है कि दादा का रोल कोई दूसरा एक्टर करने वाला है.

Who will play the role of Sourav Ganguly

पहले इस रोल के लिए ऋतिक रोशन का नाम सामने आया था फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा को इस प्रोजेक्ट से जोड़ा गया. उसके बाद रणबीर कपूर का नाम सामने आया. रणबीर से जब मीडिया ने इस प्रोजेक्ट से जुड़ा सवाल किया तो उन्होंने इंकार कर दिया। रणबीर किशोर कुमार की बायोपिक में काम कर रहे हैं इसी लिए वो सौरव गांगुली की बायोपिक में काम नहीं कर पा रहे हैं.

खबर आई है कि आयुष्मान खुराना सौरव गांगुली का रोल (Ayushman Khurana As Sourav Ganguly) कर सकते हैं. आयुष्मान के इस रोल करने पर सौरव भी राजी हो गए हैं. मेकर्स को आयुष्मान इस लिए भी इस रोल के लिए जच रहे हैं क्योंकी वो भी अच्छा क्रिकेट खेलते हैं और लेफ्ट हैंडेड बैट्समैन हैं.

सौरव गांगुली की बायोपिक का डायरेक्टर कौन है?

पहले कहा जा रहा था कि इस प्रोजेक्ट को विक्रमादित्य मोटवानी डायरेक्ट करेंगे लेकिन बाद में मेकर्स रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत को अप्रोच करने लगे. वो इससे पहले धनुष के साथ 3 (2012) और गौतम कार्तिक के साथ 'वई राजा वई' (2015) बना चुकी हैं. अभी वो 'लाल सलाम' के पोस्ट प्रोडक्शन में व्यस्त हैं.




Next Story