बॉलीवुड

Salman Khan ने किया कन्फर्म! उनकी ₹3000 करोड़ की संपत्ति का मालिक हुआ तय? पिता सलीम खान एक्टर के फैसले से हुए खुश

Salman Khan Net worth
x

Salman Khan Net worth 

सलमान खान (Salman Khan Debut) ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'मैंने प्यार किया' थे.

Salman Khan Net worth Details: सलमान खान (Salman Khan Debut) ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'मैंने प्यार किया' थे. साल 1990 में आई बागी और साल 1991 में आई सनम बेवफा भी हिट फिल्म आई. अभी हाल ही में आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर सलमान खान चर्चे में है. इतने सालों में सलमान खान (Salman Khan) ने ना सिर्फ एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है बल्कि एक्टर आज एक ब्रांड भी बन चुके हैं. हम आपको बता दे की सलमान खान के पास लगभग 3000 करोड़ की प्रापर्टी है. अगर सलमान खान शादी नहीं करते है तो इनकी सम्पति किसकी होगी ये खुद सलमान खान ने बता दिया है.

ख़बरों की मानें तो तीन मंजिला सी फेसिंग इस अपार्टमेंट की कीमत करीब 100 करोड़ रुपए के आसपास है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस अपार्टमेंट के अलावा भी सलमान खान के पास मुंबई में ही कई प्रॉपर्टीज हैं जिनकी कीमत करोड़ों रुपयों में है. बात करें यदि मुंबई से बाहर की तो सलमान खान के पास महाराष्ट्र के पनवेल में 150 एकड़ में फैला एक शानदार फार्महाउस है.


इतनी सफलता और प्रसिद्धि के बाद भी सलमान खान शादी नहीं करना चाहते हैं। ऐसे में फैंस के मन में सवाल उठ रहा है कि सलमान खान के करोड़ो रुपये की संपत्ति का मालिक कौन होगा? बता दें कि इस सवाल का जवाब खुद सलमान खान ने एक साक्षात्कार के दौरान दिया था। सलमान खान ने कहा था कि 'मैं शादी करूं या नहीं करूं, मेरे जाने के बाद मेरी संपत्ति पर ट्रस्ट का हक होगा। यदि शादी करता हूं, तो आधी संपत्ति ट्रस्ट को दान दे दी जाएगी। यदि शादी नहीं करता हूं, तो मेरी पूरी संपत्ति ट्रस्ट के नाम कर दी जाएगी।'

Next Story