बॉलीवुड

Who Killed Satish Kaushik: महिला का दावा, 15 करोड़ रुपए के लिए मेरे पति ने सतीश कौशिक की हत्या कर दी

Who Killed Satish Kaushik: महिला का दावा, 15 करोड़ रुपए के लिए मेरे पति ने सतीश कौशिक की हत्या कर दी
x
Who Killed Satish Kaushik: एक महिला ने दावा किया है कि उसके पति ने एक्टर-डायरेक्टर सतीश कौशिक की जहर देकर हत्या की है

Who Killed Satish Kaushik: बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक की मौत को लेकर नया दावा किया गया है. एक महिला ने दावा किया है कि सतीश कौशिक की मौत हार्ट अटैक से नहीं बल्कि जहर देने से हुई है. और उन्हें जहर देने का काम महिला के पति ने ही किया है. अपने पति पर सतीश कौशिक की हत्या का आरोप लगाने वाली महिला ने दिल्ली पुलिस में इसकी शिकायत भी की है.

15 करोड़ रुपए के लिए सतीश कौशिक की हत्या

महिला ने दिल्ली पुलिस से शिकायत की है कि उसके पति ने सतीश कौशिक को 15 करोड़ रुपए के लिए मारा है. आरोपी पति ने सतीश कौशिक को जहर दिया था, जिससे उनकी मौत हो गई. अपने पति पर ऐसा आरोप लगाने वाली महिला कोई और नहीं बल्कि सतीश कौशिक के दोस्त और व्यापारा विकाल मालू की पत्नी है.

महिला का कहना है कि उसने पति मालू ने सतीश कौशिक से 15 करोड़ रुपए उधार लिए थे, लेकिन वो उन पैसों को वापस नहीं लौटाना चाहता था.इसी लिए उसने अपने दोस्त को ही जहर देकर मार डाला।

पुलिस का क्या कहना है

दिल्ली पुलिस ने अबतक की जांच में पाया है कि सतीश कौशिक की मौत का कारण हत्या नहीं हो सकती। उनकी मौत प्राकृतिक कारणों से हुई है. पुलिस ने सतीश कौशिक की अप्राकृतिक मौत की संभावना से भी इंकार कर दिया है. लेकिन महिला के दावे ने सभी को हैरान कर दिया है. अब पुलिस इस दावे की सत्यता जानने के लिए जांच करेगी या सीदा खंडन करेगी यह दिल्ली पुलिस के हाथ में हैं.

परिवार को नहीं किसी पे शक

सतीश कौशिक के परिवार को ऐसा नहीं लगता है कि उनकी जहर देकर हत्या की गई है. सतीश की मौत कॉर्डियक अटैक से हुई है और पोस्ट मार्टम की प्रारंभिक रिपोर्ट में भी यह कहा गया है. सतीश की मौत का कारण कोरोनरी आर्टरी डिजीज से जुड़े कोरोनरी आर्टरी ब्लॉकेज के कारण कार्डियक अरेस्ट होना बताया गया है. ऐसे में अब महिला के दावे में कितनी सच्चाई है यह जांच का विषय है

Next Story