बॉलीवुड

सारा अली खान या सारा तेंदुलकर किसे दिल दे बैठे शुभमन गिल? दोस्त ने बता दिया

सारा अली खान या सारा तेंदुलकर किसे दिल दे बैठे शुभमन गिल? दोस्त ने बता दिया
x
अभी हाल ही में क्रिकेटर शुभमन गिल ने अपना जन्मदिन मनाया है. बताते चले की शुभमन गिल अपने क्रिकेट करियर से ज्यादा खुद की पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते है.

अभी हाल ही में क्रिकेटर शुभमन गिल ने अपना जन्मदिन मनाया है. बताते चले की शुभमन गिल अपने क्रिकेट करियर से ज्यादा खुद की पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते है. शुभमन गिल के जन्मदिन के मौके पर कई लोगो ने उन्हें बधाइयाँ दी. जन्मदिन के मौके पर शुभमन गिल ने कुछ ऐसी हरकते कर दी जिसके बाद वो चर्चा के विषय में बनी हुई है. बताया जा रहा है की क्रिकेटर शुभमन गिल की पोल खुल गई है.

बताते चले कुछ दिनों पहले एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें शुभमन गिल के साथ एक लड़की यानी की सारा अली खान को देखा गया है. दावा किया जा रहा है की शुभमन गिल के साथ नजर आने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान ही है.

हालांकि, सारा अली खान और शुभमन गिल ने इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है. सारा अली खान से पहले शुभमन गिल का नाम सारा तेंदुलकर से जोड़ा जाता आया है. खैर क्रिकेटर के दोस्त ने खुशप्रीत सिंह ने बड़ा हिंट दे दिया है. खुशप्रीत ने शुभमन को बर्थडे विश करते हुए लिखा- बहुत सारा प्यार. उन्होंने इंग्लिश में सारा को हाईलाइट करते हुए SARA लिखा. हालांकि, जब हर ओर इस पर बात होने लगी, तो खुशप्रीत ने अपना कैप्शन एडिट कर दिया, और नॉर्मल तरीके से सारा लिख दिया. ये आप फोटो के साथ लगे कैप्शन के स्क्रीनशॉट में भी देख सकते हैं.

खुशप्रीत के SARA वाले कैप्शन के बाद हर कोई पूछने लगा कि आखिर शुभमन गिल किसी सारा को पसंद करते हैं. सारा अली खान या सारा तेंदुलकर.


Next Story