बॉलीवुड

कुर्सी में इंटीमेट सीन शूट करते वक्त हकीकत में गंदी हरकते करने लगे थे रेखा और ओम पुरी, टूट गई थी कुर्सी, एक्टर ने रेखा के कमर में हाँथ डालकर सहलाया, फिर...

Rekha and Om puri Bold Scene
x

Rekha and Om puri Bold Scene

Rekha and Om puri Bold Scene: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रेखा (Rekha) आज किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है.

Rekha and Om puri Bold Scene: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रेखा (Rekha) आज किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. करियर के शुरुआत से लेकर आजतक एक्ट्रेस विवादों से घिरी रहती है. अफेयर्स के चर्चे हो या लड़ाई के सभी में रेखा का नाम अव्वल आता था. वैसे तो बॉलीवुड में इंटीमेट सीन देना आम बात है. लेकिन रेखा और एक्टर ओम पूरी के इंटीमेट सीन ने तबाही मचाकर रख दी थी. आज भी इस सीन की चर्चा जोरो शूओरो से होती है. बता दे की कभी कभी इंटीमेट सीन करते करते सच में कई सितारों को आपने बहकते सूना होगा। लेकिन एक्ट्रेस रेखा का बहकना कुछ अलग ही था. इस सीन को लेकर अभी तक बॉलीवुड के गलियारों में बाते होती है. हम जिस फिल्म की बता कर रहे है उसका नाम था 'आस्था'. इस फिल्म में एक्टर ओम पुरी और रेखा के बीच कई इंटीमेट सीन थे. लेकिन एक सीन ऐसी थी जिसमे दोनों सितारे हकीकत में गन्दी हरकते करने लगे थे.


फिल्म की इंटीमेट सीन करते-करते सच में बहक गए थे रेखा और ओम पुरी (Rekha and Om Puri were really swayed while doing the film's intimate scene)

'आस्था' फिल्म में रेखा और ओम पुरी की शानदार एक्टिंग ने सभी का दिल जीता था. इस फिल्म को कई अवार्ड से भी नवाजा गया था. हिंदी फिल्म में सफल होकर इस फिल्म ने कई गुना कमाई की थी. एक्ट्रेस रेखा और ओम पुरी के इंटीमेट सीन ने आग लगा दी थी. इस सीन को देखने के लिए लोग बॉक्स ऑफिस में आने से मजबूर हो गए थे. बताया जाता है की फिल्म 'आस्था' के एक सीन में दोनों ही सितारे बहक गए थे और एक दूसरे के करीब आकर सच में किस करते करते बहकने लगे थे, बताया जाता यह की ओम पूरी रेखा के कमर में हाँथ डालकर सहलाने लगे थे.



सेट में मौजूद लोगो को लगने लगा सीन नहीं हकीकत है (The people present in the set started to feel that the scene is not reality)

बताया जाता है की जब इस सीन को सूट किया जा रहा था तो सेट में मौजूद लोगो को लगने लगा की सच में दोनों सितारे बेकाबू हो चुके है. रेखा और ओम पुरी का ये सीन हकीकत में बदलता जा रहा था. इस बीच डाइरेक्टर और वहां मौजूद लोग ने बीच में सीन को रोका. बताया गया था की दोनों इस कदर सीन में डूब चुके थे की उन्हें उनके अलावा कोई नजर नहीं आ रहा था.


रेखा की एक सीन ने पहले भी मचाया था बवाल (A scene of Rekha had created a ruckus earlier too)

बता दे की जब रेखा (Rekha) ने अपने करियर की शुरुआत की थी तो वो मात्र 15 साल की थीं. बताया जाता है की फिल्म अंजाना की शूटिंग के दौरान उनके उनके साथ मौजूद एक्टर ने ऐसा किस किया था की एक्ट्रेस बेहोश हो गई थी.

Next Story