बॉलीवुड

Mukesh Ambani के भाई अनिल अंबानी से कौन सा रिश्ता निभा रही ऐश्वर्या रॉय, सोशल मीडिया में हर जगह वायरल हो रही तस्वीरें

Mukesh Ambani के भाई अनिल अंबानी से कौन सा रिश्ता निभा रही ऐश्वर्या रॉय, सोशल मीडिया में हर जगह वायरल हो रही तस्वीरें
x

नई दिल्ली। दुनिया के सबसे अमीर बिजनेस मैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) को कौन नहीं जानता है. मुकेश अंबानी का दुनिया में अमीरो की लिस्ट में 10 वां स्थान आता है. अंबानी परिवार हमेशा सुर्खियों में छाया रहता है. मुकेश अंबानी की बात होती है तो उनके भाई अनिल अंबानी की बात न हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. बता दे की इन दिनों अनिल अंबानी (Anil Ambani) सोशल मीडिया में तेजी से छाए हुए है. इसका एक कारण है बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय (Aishwarya Rai). बताया जाता है की Mukesh Ambani के भाई अनिल अंबानी और ऐश्वर्या रॉय के बीच एक अनोखा रिश्ता है. जो सोशल मीडिया में चर्चे का विषय बना हुआ है.

Mukesh Ambanii के छोटे भाई अनिल अम्बानी और ऐश्वर्या रॉय की फोटो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. बता दे की एक्टेस ऐश्वर्या और अनिल अंबानी काफी पुराने समय से क्लोज फ्रैंड है. कई मौके पर दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया है. सोशल मीडिया में इन दोनों के अफेयर की चर्चा हमेशा उड़ाई जाती थी. जो पूरी तरह से फ़र्ज़ी है.


ऐश्वर्या रॉय बच्चन की नहीं बल्कि पूरा बच्चन परिवार और Mukesh Ambani और उनके छोटे भाई अनिल अंबानी (Anil Ambani) के क्लोज है. बताया जाता है की एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय और अनिल अम्बानी पहले से काफी क्लोज फ्रैंड है. अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी और ऐश्वर्या राय बहुत भी काफी अच्छे दोस्त है. दोनों एक साथ कई बार टाइम साथ बिताते है.

ऐश्वर्या रॉय बच्चन परिवार की बहु है. एक्ट्रेस ने अपनी सुंदरता से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात दी है. ऐश्वर्या रॉय बच्चन और उनके पति अभिषेक बच्चन की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है.

Next Story