बॉलीवुड

Nita Ambani Cultural Centre की ओपनिंग में कौन-कौन से हॉलीवुड स्टार्स आए?

Nita Ambani Cultural Centre की ओपनिंग में कौन-कौन से हॉलीवुड स्टार्स आए?
x
Which Hollywood stars attended the opening of Nita Ambani Cultural Centre: NACC के उद्घाटन में हॉलीवुड-बॉलीवुड-कॉलीवुड, सेंडलवुड हर वुड के स्टार्स पहुंचे

Which Hollywood stars attended the opening of Nita Ambani Cultural Centre: बीते दिन भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) के कल्चरल सेंटर NACC की ओपनिंग हुई. इस कार्यक्रम में लगभग पूरा का पूरा बॉलीवुड शामिल होने के लिए पंहुचा, और ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि टॉलीवुड, सैंडलवुड के स्टार्स भी शरीक होने के लिए पहुंचे।


लेकिन लोग हैरान हुए तब जब हॉलीवुड के एक से एक दिग्गज स्टार्स का NACC Opening में आना हुआ. कई स्टार्स तो NACC में शामिल होने के लिए पहली बार इंडिया आए.

NACC में आए इंटरनेशनल सेलिब्रिटीज

International celebrities at the opening of Nita Ambani Cultural Centre Launch: नीता अंबानी के बुलावे पर कई हॉलीवुड सेलेब्रिटी दौड़े-दौड़े पहुंच गए. जिनमे Gigi Hadid, Tom Holland, Zendaya, Penelope Cruz, Jeff Koons और नामी फैशन डिज़ाइनर Christian Louboutin के अलावा बड़े-बड़े लोग पहुंचे।

इन सेलेब्स का एक वीडियो भी आया जिसमे आध्यात्मिक गुरु सद्गुरू जग्गी वासुदेव के साथ वैम्पायर डायरीज वाले Bonnie Bennett एक दूसरे से मिलते हुए दिखाई दिए.


NACC क्या है

आयोजन के बारे में NACC की संस्थापक और चेयरपर्सन नीता अंबानी ने एक बयान में कहा, "हमारे राष्ट्र के लिए एक सम्मान, सांस्कृतिक केंद्र का उद्देश्य भारतीय कलाओं को संरक्षित और बढ़ावा देना है। पूरे भारत और दुनिया भर से।"


दरअसल NACC नीता अंबानी द्वारा बनाया गया एक कल्चरर सेंटर है, जहां हर तरह के आर्ट फॉर्म के लिए जगह है. नीता अंबानी कला को लेकर काफी पेशनेट हैं. और उनका हमेशा से यह सपना था कि वो ऐसी जगह बनाएं जहां दुनिया भर के आर्टिस्ट बड़ी संख्या में पहुंचे। उन्होंने NACC के जरिये पूरी दुनिया के कलाकारों को भारत में इकठ्ठा करने का काम किया है.


Next Story