बॉलीवुड

SRK की Jawan में Allu Arjun हैं या नहीं आज क्लियर हो गया

SRK की Jawan में Allu Arjun हैं या नहीं आज क्लियर हो गया
x
Allu Arjun is in Jawan or not: काफी दिनों से अल्लू अर्जुन के जवान में होने ना होने से जुडी अफवाह फैली हुई थी

Allu Arjun is in Jawan or not: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख़ खान की अपकमिंग फिल्म (Shahrukh Khan Upcoming Movie) जवान (Jawan) में अल्लू अर्जुन हैं या नाहिंन (Allu Arjun In Jawan) आज क्लियर हो गया. काफी दिनों से सोशल मीडिया में अल्लू अर्जुन के जवान में कैमियो होने और ना होने से जुडी अफवाह फैली हुई थी. लेकिन अब इन अफवाहों पर फुल स्टॉप लग गया है.

पहले कहा गया था कि जवान में Allu Arjun और Shahrukh Khan का एक्शन सीन है. उसके बाद कहा गया कि Allu Arjun Pushpa 2 के लिए बिजी चल रहे हैं तो उन्होंने Atlee Kumar को Jawan के लिए मना कर दिया। इसके बाद खबर आई कि अल्लू अर्जुन ने चुपके से जवान की शूटिंग कम्प्लीट कर ली है और अब जो लेटेस्ट खबर आई है वो दिल तोड़ने वाली है. मतलब पब्लिक के इमोशन की कदर ही नहीं है बॉस..

जवान की शूटिंग पूरी हो गई है. पहले यह फिल्म 2 जून को रिलीज होनी थी मगर एडिटिंग का काम बाकी रह गया इसी लिए जवान को सितंबर तक के लिए पोस्टपोंड कर दिया गया. 2 जून के बाद भी डेट खाली थीं लेकिन जवान के मेकर्स Adipurush के साथ टक्कर नहीं लेना चाहते थे. इसी लिए ये फिल्म अब 28 सितंबर को रिलीज होगी

जवान में अल्लू अर्जुन हैं या नहीं

Bollywood Hungama में छपी रिपोर्ट के मुताबिक जवान में अल्लू अर्जुन के कैमियो की जितनी चर्चा हुई वो महज एक अफवाह थी. अल्लू अर्जुन का जवान में कोई रोल नहीं है. अबतक आपके इमोशन के साथ खिलवाड़ हो रहा था. लेकिन अच्छी बात ये है कि अल्लू अर्जुन नहीं तो क्या हुआ जवान में अपने बाबा संजय दत्त जरूर दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा दीपिका पादुकोण का भी कैमियो है.

Next Story