बॉलीवुड

Gadar 2 OTT Me Kab Aayegi? पता चल गया

gadar 2 release date
x

gadar 2 release date 

Gadar 2 OTT Release Date In Hindi: 'गदर 2' के रिलीज होते है पूरे देश में धमाल मच गया है.

Gadar 2 OTT Release: 'गदर 2' के रिलीज होते है पूरे देश में धमाल मच गया है. ग़दर 2 ने 4 दिन में महज 174 करोड़ की कमाई कर ली है. ग़दर 2 के तूफ़ान में कई बड़ी बड़ी फिल्मे उड़ गई है. Gadar 2 को देखने के लिए थियटरों में फैंस की भीड़ कम होने का नाम नहीं ले रही है. देशभक्ति पर बनी फिल्म ग़दर 2 का इंतज़ार अब OTT में भी किया जा रहा है. अब लोग सवाल कर रहे है की Gadar 2 OTT Me Kab Release Hogi? 'गदर 2' (Gadar 2) कब और कहां पर ओटीटी पर रिलीज होगी इसके बारे में हम आपको बताने जा रहे है.

Gadar 2 OTT Me Kab Aayegi | Gadar 2 OTT Me Kaha Release Hogi

'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. ऐसे में ऐसा लग रहा है की कमाई के सारे कलेक्शन टूटने वाले है. भीड़ दिनभर दिन बढ़ती ही जा रही है. ऐसे में अब ऐसे में Gadar 2 OTT Release Date को लेकर चर्चाएं तेजी से होने लगी है.खैर अभी तक इस फिल्म को किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करना है ये तय नहीं किया है. हालांकि कई ओटीटी प्लेटफॉर्म का नाम सामने आ रहा है.



'गदर 2' OTT Me Kab Release Hogi Gadar 2

जानकारी के मुताबिक 'गदर 2' की ताबड़तोड़ कमाई देखते हुए 1 महीने तक फिल्म BOX OFFICE में लगी रह सकती है. इसके बाद ही ओटीटी पर रिलीज की जा सकती है. सूत्रों के मुताबिक खबर आ रही है की ये फिल्म HotSatar या Zee 5 OTT प्लेटफ्रॉम में रिलीज की जा सकती है. खैर अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.


Next Story