बॉलीवुड

Salman Khan के साथ फिल्म Judwaa में दिखी ये एक्ट्रेस आजकल कहाँ है? अब कैसे दिखती है

Salman Khan के साथ फिल्म Judwaa में दिखी ये एक्ट्रेस आजकल कहाँ है? अब कैसे दिखती है
x
फिल्म 'Judwaa' में दिखने वाली 'रंभा' ने कई फिल्मो में काम किया है.

90 के दौर की चर्चित एक्ट्रेस थीं रंभा (Rambha) जिन्हें आपने सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'जुड़वा' (Judwaa) में देखा होगा. रंभा साउथ की एक्ट्रेस थीं, लेकिन बॉलीवुड में 90 और साल 2000 में वे काफी सक्रिय रहीं थीं. रंभा ने उस दौर की कई हिट फिल्मों में काम किया था, जिनमें घरवाली-बाहरवाली (Gharwali Baharwali), क्रोध (Krodh),बेटी नम्बर 1 (Beti No.1), क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता (Kyo Kii... Main Jhuth Nahin Bolta), जानी दुश्मन (Jaani Dushman) आदि शामिल हैं. रंभा ना सिर्फ सलमान खान के साथ बल्कि अपने दौर के कई चर्चित स्टार्स के साथ भी काम करके चर्चाओं में आई थीं.

रंभा ने रजनीकांत (Rajinikanth), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), गोविंदा (Govinda), मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty), अजय देवगन (Ajay Devgn) जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम किया था. आपको बता दें कि रंभा ने श्रीलंकन तमिल बिजनेसमैन इंद्रकुमार पथमनाथन से साल 2010 में शादी की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अब रंभा अपने परिवार के साथ कनाडा में रहती हैं.


एक्ट्रेस की दो बेटियां और एक बेटा है. बहरहाल आपको बता दें कि साल 2008 में रंभा को लेकर एक खबर बड़ी ही तेजी से चर्चाओं में आई थी. खबर यह थी कि एक्ट्रेस ने सुसाइड करने की कोशिश की है.

असल में रंभा को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जिसके बाद यह अफवाह फ़ैल गई थी कि एक्ट्रेस ने सुसाइड करने की कोशिश की है. हालांकि, बाद में खुद रंभा ने बताया था कि उस दिन उनका व्रत था और चक्कर आने की वजह से वो अस्पताल में भर्ती हुई थीं.

Next Story