बॉलीवुड

प्रभास की Project K कब रिलीज होगी? फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपए है

प्रभास की Project K कब रिलीज होगी? फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपए है
x
Project K Release Date: प्रभास के साथ इस फिल्म में Amitabh Bachchan, Deepika Padukone और Disha Patani हैं

Project K Release Date: साल 2023 में कुछ बड़ी फ़िल्में रिलीज होने जा रही हैं जिनमे से एक है प्रभास (Prabhas) की 'प्रोजेक्ट के' (Project K). इस फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन (Nag Ashwin) कर रहे हैं और इसका बजट पूरे 500 करोड़ रुपए है. बाहुबली और बाहुबली 2 के बाद प्रभास की जितनी फ़िल्में आई सब फ्लॉप रहीं, आदिपुरुष के VFX ठीक नहीं हुए तो 650 करोड़ की ये फिल्म भी खतरे में पड़ जाएगी। ऐसे में प्रभास की लाज बचा सकती है तो सिर्फ प्रशांत नील की सालार (Salar) और नाग अश्विन की Project K

Projet K की शूटिंग लगभग पूरी हो गई है अब VFX ऐड करने और एडिटिंग का काम बाकी है इसके बावजूद फिल्म को निजाम में रिलीज करने के लिए प्रोड्यूसर्स ने इसके डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स 70 करोड़ रुपए में बेच दिए हैं.

  • Project K Director: Nag Ashwin
  • Project K Cast: Prabhas, Amitabh Bachchan, Deepika Padukone, Disha Patani के साथ Pawan Kalyan और Anushka Shetty हैं
  • Project K Budget: 500 करोड़
  • Project K Teaser Release Date: N/A
  • Project K Trailer Release Date: N/A

प्रोजेक्ट के की कहानी

Story Of Project K Film: यह फिल्म में ऐसी दुनिया दिखाई गई है जहां कुछ भी सही नहीं चल रहा है, सरकार पूरी तरह भ्रष्ट हो गई है, माफिया का राज कायम हो चुका है. कोर्ट, जज, पुलिस, नेता सब बिक गए हैं. जनता शोषित हो गई है. बिलकुल वैसा ही जैसा बैटमैन के शहर Gotham में हुआ था. अब इस बीच ऐसे इंसान की एंट्री होती है जिसे लगता है कि अब इस भ्रष्ट दुनिया को वही बचा सकता है.

प्रोजेक्ट के रिलीज डेट

Project K Release Date: ये फिल्म अक्टूबर 2023 में रिलीज होने के लिए शेड्यूल्ड है मगर अभी बहुत काम बाकी है. ऐसे में इस फिल्म की रिलीज को अगले साल के लिए टाल दिया जाए तो कोई हैरानी की बात नहीं होगी। वैसे भी इसी साल जून-जुलाई में प्रभास की आदिपुरुष और उसके बाद सालार रिलीज होनी है. अब प्रभास एक साल में अपनी तीन फ़िल्में तो रिलीज नहीं होने दे सकते।

Next Story