बॉलीवुड

लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन फिल्म OTT में कब रिलीज होंगी

लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन फिल्म OTT में कब रिलीज होंगी
x
Laal Singh Chaddha OTT Release Date, Rakshabandhan OTT Release Date: दोनों फिल्मों का 13 अगस्त के दिन क्लैश हुआ उधर Boycott ने कलेश मचा दिया

Laal Singh Chaddha & Rakshabandhan OTT Release Date: आमिर खान (Aamir Khan) की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की रक्षाबंधन के बीच 13 अगस्त को क्लैश हुआ और Boycott ट्रेंड ने दोनों फिल्म मेकर्स के लिए कलेश मचा दिया। कहने का मतलब है दोनों फ़िल्में गंदी तरह से फ्लॉप हो गईं. लाल सिंह चड्ढा उतना भी नहीं कमा पाई जितना रक्षाबंधन के लिए अक्षय कुमार ने फीस ले ली थी. खैर दोनों फिल्मों की खूब बुराई हुई है इसी लिए अपन और नहीं करेंगे। लेकिन इतना जरूर कहेंगे कि क्या पता जो फ़िल्में थिएटर में फ्लॉप हो गईं हैं वह OTT में हिट हो जाएं? क्योंकि ऐसा होता है.

लाल सिंह चड्ढा ओटीटी में कब रिलीज होगी

Lal Singh Chaddha OTT Release Date: जिस हिसाब से लोगों ने आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा पर मुहब्बत बरसाई है उस लिहाज से यह फिल्म जल्द ही थिएटर्स से हट कर OTT में उतरने के लिए मजबूर हो जाएगी। लाल सिंह चड्ढा का NETFLIX से करार हुआ है लेकिन इस फिल्म को OTT पर आने में कम से कम 30 से 40 दिन का समय लगने वाला है. अभी कोई फ़ाइनल डेट फिक्स नहीं हुई है.

रक्षाबंधन ओटीटी में कब रिलीज होगी

Rakshabandhan OTT Release Date: अक्षय कुमार की भाई-बहन के खास रिश्ते को बताने वाली फिल्म कुछ खास नहीं कर पाई, रक्षाबंधन ने उतनी कमाई भी नहीं की जितनी खिलाडी ने पेमेंट ले ली. कमाई के मामले में दोनों फ़िल्में 19-20 नहीं 9-10 ही रहीं। बता दें कि अक्षय कुमार की रक्षाबंधन भी OTT में रिलीज होगी इस फिल्म को ZEE5 OTT प्लेटफार्म में रिलीज किया जाएगा। मगर कब? ये हम आपको पता चलते ही तुरंत बता देंगे कसम खाते हैं.

Next Story