बॉलीवुड

Akshay Kumar की नई फिल्म Sky Force कब रिलीज होगी? बड़ी स्केल पर बन रही है स्काई फ़ोर्स

Akshay Kumar की नई फिल्म Sky Force कब रिलीज होगी? बड़ी स्केल पर बन रही है स्काई फ़ोर्स
x
Akshay Kumar Sky Force Release Date: फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि अक्षय कुमार की Sky Force किसी फिल्म की कॉपी ना हो

Akshay Kumar Sky Force Release Date: बॉलीवुड के खिलाडी इस समय सिर्फ अनाड़ी फ़िल्में बना रहे हैं. बच्चन पांडे की रिलीज के बाद अक्षय कुमार पर ऐसा ग्रहण लगा जो रामसेतु जैसी अच्छी फिल्म देने के बाद भी नहीं हटा. इस साल रिलीज हुई उनकी सेल्फी भी बुरी पीटी और ऐसी पूरी उम्मीद है कि साल 2024 में टाइगर श्रॉफ के साथ आने वाली बड़े मियां-छोटे मियां भी पिट जाएगी। इस बीच अक्षय के बचे-कूचे फैंस के लिए अच्छी खबर है. अक्षय कुमार एक लार्ज स्केल वाली फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं जिसका नाम है Sky Force

बताया गया है कि अक्षय कुमार ने Sky Force की शूटिंग शुरू कर दी है और शूट का एक पहला फेज भी कंप्लीट हो गया है. वहीं इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने 9 मई से शूटिंग शुरू कर दी है. लेकिन फिल्म की मेन शूटिंग अगले महीने से होगी।

अक्षय कुमार की नई फिल्म स्काई फ़ोर्स

Akshay Kumar Sky Force: अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म स्काई फ़ोर्स का प्रोडक्शन बड़े स्केल में हो रहा है. यह एक मेगाबजट फिल्म होगी जिसमे हवाई एक्शन दिखाए जाएंगे। जाहिर है फिल्म का नाम Sky Force है तो अक्षय कुमार इसमें इंडियन एयर फ़ोर्स के फाइटर जेट पायलट के किरदार में दिखाई दे सकते हैं. इस फिल्म का प्रोडक्शन दिनेश विजन की प्रोडक्शन कंपनी Maddock फिल्म्स कर रही है. बताया जा रहा है कि Sky Force असली घटनाओं से प्रेरित है.

बताया गया है कि Sky Force का निर्देशन संदीप केवलानी लिख रहे जिन्होंने इससे पहले भोला जैसी फिल्म की कहानी लिखी थी. संदीप इसी फिल्म से अपना डायरेक्शनल डेब्यू कर रहे हैं. Sky Force के अलावा भी अक्षय कुमार ने नेशनल वार्ड विनर फिल्म 'सोरारई पोट्रू' की रीमेक बनाई है जो 1 सितंबर को रिलीज होगी।

Sky Force Release Date: इस फिल्म की अभी शूटिंग शुरू हुई है. जिसे पूरा होने में 2 महीने का वक़्त लग सकता है. ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि Sky Force 2024 के लास्ट में रिलीज होगी


Next Story