बॉलीवुड

जब Vivek Oberoi का बड़ा खुलासा! प्लास्टिक का है Aishwarya Rai के शरीर का ये अंग, होश उड़ा देगी ये खबर

aishwarya_vivek_salman
x

aishwarya_vivek_salman 

सलमान खान और ऐश्वर्या राय ( Aishwarya Rai) बॉलीवुड के मशहूर सितारे है.

सलमान खान और ऐश्वर्या राय ( Aishwarya Rai) बॉलीवुड के मशहूर सितारे है. दोनों के प्यार से लेकर अफेयर तक के चर्चे अब आम हो चुके है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' की शूटिंग के दौरान सलमान और ऐश्वर्या के बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं जो जल्द ही प्यार में तब्दील हो गईं थीं. वहीं, ख़बरों की मानें तो सलमान खान, ऐश्वर्या को लेकर ज़रुरत से ज्यादा पजेसिव थे. इसका नतीजा ये निकला कि इनका रिश्ता जिस तेजी से आगे बढ़ा था उतनी ही तेजी से इनके ब्रेकअप की ख़बर भी सामने आई. बहरहाल, सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय एक्टर विवेक ओबेरॉय के साथ सीरियस रिलेशन में थीं. दोनों के बीच सबकुछ ठीक भी चल रहा था कि अचानक एक दिन विवेक ओबेरॉय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सनसनी फैला दी. बरहाल अपने टूटे दिल की कहानी विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) ने ब्रेकअप के कई साल बाद एक रियलिटी शो में बयां की थी.

2003 में फिल्म 'क्यूं हो गया न' की शूटिंग के दौरान विवेक ओबरॉय का नाम ऐश्वर्या राय के साथ जुड़ा था। कहा जाता है कि उस वक्त दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। हालांकि तब ऐश्वर्या सलमान की गर्लफ्रेंड थीं। ऐसे में सलमान विवेक से बेहद नाराज हुए थे। कहा जाता है कि विवेक ओबरॉय और ऐश्वर्या राय की रिलेशनशिप के चलते सलमान ने कई बार विवेक को फोन करके ऐश्वर्या से दूर रहने की धमकी भी दी थी। बाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में विवेक ने कहा था कि ऐश्वर्या के साथ उनके रिश्ते की वजह से सलमान उन्हें फोन करके धमका रहे हैं।

वैसे, ऐश्वर्या के साथ विवेक का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला, लेकिन इसका खामियाजा उन्हें काफी दिनों तक भुगतना पड़ा था। इसके बाद कई मंचों से विवेक ने सलमान खान से माफी भी मांगी थी। हालांकि, ऐश्वर्या ने कभी इन खबरों पर कुछ नहीं कहा।


प्लास्टिक का है दिल

ऐश्वर्या से ब्रेकअप के कई साल बाद तक विवेक ने अपने रिलेशनशिप पर कभी भी खुलकर बात नहीं की. लेकिन फराह खान के चैट शो में विवेक ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा- 'उसने कभी भी मुझे थैंक यू नहीं कहा. बाद में उसने मुझे इमैच्योर कह दिया. उसने मुझसे कहा कि मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था. मैं ये सब सुनकर शॉक्ड था.' इसके आगे विवेक ने कहा था- 'प्लास्टिक कंपनियों के पास जितना प्लास्टिक है. उससे ज्यादा हमारी इंडस्ट्री में है. प्लास्टिक स्माइल, प्लास्टिक का दिल...सब है यहां पर.' इसके बाद फराह खान ने विवेक से पूछा कि आपने रिलेशनशिप से कुछ सीखा है? जवाब में विवेक ने कहा- 'यही सीखा है कि जो भी करो अपने दिल से करो.'

Next Story