बॉलीवुड

जब सलमान-शाहरुख़ जैसे बड़े सितारों को टक्कर देने वाले इस एक्टर ने किया था अपने नौकरानी से रेप, हिल गया था पूरा बॉलीवुड

Shiney Ahuja Rape Case
x
Shiney Ahuja Rape Case: एक्टर शाइनी आहूजा पर अपनी नौकरानी से रेप के आरोप लगे थे। जिसके लिए शाइनी को कोर्ट ने 7 साल जेल की सजा सुनाई थी।

एक समय था जब कभी बड़े-बड़े फिल्म डायरेक्टर की फिल्मों की लाइन लगी रहती थी, फिल्म इंडस्ट्री ने जिसके टैलेंट को देखकर ये माना था कि फ्यूचर में ये टैलेंटेड एक्टर कई बड़े सुपर स्टार्स को टक्कर देता नजर आएगा... यह लम्बी रेस का घोड़ा होगा। लोग इन्हे शाहरुख और सलमान खान से कम्पेयर करने लगे। लेकिन इस स्टारडम को ऐसा लगा ग्रहण कि सब कुछ रातों-रात बर्बादी के रास्ते पर चला गया। ये सितारा हैं वो 'लम्हे', 'गैंगस्टर', 'भूल भूलैया' जैसी हिट फिल्में देने वाला शाइनी आहूजा (Shiney Ahuja)

शाइनी आहूजा, फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखते ही अपने टैलेंट और पर्सनालिटी के कारण डायरेक्टर्स और दर्शको के दिलो में राज करने लगे थे। उनकी अट्रैक्टिव पर्सनालिटी और एक्टिंग स्टाइल लोगो को काफी पसंद आने लगी थी। 2005 में शाइनी अहूजा (Shiney Ahuja) ने फिल्म 'हजारों ख्वाहिशें' से फिल्म जगत में एंट्री की थी। इस फिल्म में शाइनी का अभिनय दर्शको को इतना पसंद आया कि इस फिल्म के लिए शाइनी को फिल्म फेयर का बेस्ट डेब्यू मेल अवार्ड से नवाजा गया।

डेब्यू के बाद से ही शाइनी को लगातार फिल्म्स के ऑफर मिलने लगे। दर्शक उन्हें काफी पसंद करने लगे थे। बड़े बड़े डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स उनको भविष्य का सितारा समझने लगे थे।लेकिन शाइनी की एक गलती ने उनके करियर को पूरी तरह चौपट कर दिया।

नौकरानी ने लगाए बलात्कार के आरोप

सन 2009 में शाइनी के घर में काम करने वाली नौकरानी ने शाइनी पर बलात्कार का आरोप लगाया। शाइनी गिरफ्तार हो गए, जिसके बाद मुकदमा चलता रहा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाइनी ने कहा कि उन्होंने अपनी नौकरानी का रेप नहीं किया है, उनके बीच संबंध थे वो दोनों की सहमति से थे। केस चलता रहा और कोर्ट ने 2011 में फैसला सुनाया और शाइनी आहूजा को 7 साल की सजा सुनाई गई। हालांकि 2012 में उनको जमानत मिल गई।

इसके बाद 2015 में शाइनी आखिरी बार कॉमेडी फिल्म वेलकम बैक नजर आए। इसके बाद शाइनी किसी भी फिल्म में नहीं दिखाई दिए।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story